इंदौर

--Advertisement--

लव मैरिज के बाद ननद देती थी गालियां, बदला लेने के लिए भाभी ने डाल दिया गर्म पानी, फिर लकड़ी से पीटा, ग्रामीणों ने बचाई जान

लव मैरिज के बाद ननद देती थी गालियां, बदला लेने के लिए भाभी ने डाल दिया गर्म पानी, फिर लकड़ी से पीटा, ग्रामीणों ने बचाई जान

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 06:29 PM IST
शाजापुर की रहने वाली रेखाबाई क शाजापुर की रहने वाली रेखाबाई क

इंदौर। शाजापुर में प्रेम विवाह के बाद जातिसूचक शब्दों से अपमानित हुई भाभी ने अपनी ननद पर पहले गर्म पानी डाला और बाद में डंडे से पिटाई कर दी। परिजन और अन्य ग्रामीणों ने महिला को बचाकर अस्पताल पहुंचाया। मामले की गंभीरता देख एएसपी ज्योतिसिंह भी अस्पताल पहुंचीं और पीड़िता के बयान दर्ज कराए। बताया जा रहा है पीड़िता रेखा बाई और उसके भाई के बीच एक माह पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान भाभी संजूबाई के बीच में बोलने को लेकर रेखा ने उसका अपमान कर दिया था। गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंची रेखा ने अपने बयान में भाभी पर यह आरोप लगाए।

- जानकारी के अनुसार कोतवाली थाने से करीब 8 किमी दूर ग्राम टुकराना में रेखा और संजूबाई के बीच हुए विवाद को देख हर कोई हैरत में पड़ गया। बकौल रेखाबाई भाभी संजूबाई ने गर्म पानी से जलाने के बाद लकड़ी से हाथ तोड़ा और जब वह जान बचाने के लिए भागी तो कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ी। गांव के ही पाटीदार समाज के एक व्यक्ति ने उसकी जान बचाई। जब ग्रामीणों की भीड़ बढ़ी तो आरोपी महिला भाग खड़ी हुई। पीड़िता का पति कैलाश अपने अन्य साथियों के साथ घायल अवस्था में रेखा को अस्पताल लेकर पहुंचा।


पूरे शरीर पर हो गए छाले
- मिली जानकारी अनुसार घर का काम निपटाने के बाद रेखा नहाने गई थी। इस दौरान घर में कोई नहीं था। इसका फायदा उठाकर आरोपी महिला ने वारदात को अंजाम दिया। पानी से जली महिला के पूरे शरीर पर छाले उभर आए, हाथ पर चोट के गहरे निशान हैं।


भाभी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, केस दर्ज
- वारदात के बाद एएसपी ज्योतिसिंह ने भी पीड़िता के बयान लिए। इधर, कोतवाली थाने के प्रभारी टीआई जितेंद्र जादौन ने बताया आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। धारा 324 (गंभीर मारपीट) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

X
शाजापुर की रहने वाली रेखाबाई कशाजापुर की रहने वाली रेखाबाई क
Click to listen..