--Advertisement--

इंदौर न्यूज

इंदौर न्यूज

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 04:07 PM IST
जनसंपर्क के दौरान शर्मा के साथ जनसंपर्क के दौरान शर्मा के साथ

इंदौर। धार जिले के धामनोद नगर परिषद के वार्ड 1 में रविवार को जनसंपर्क के दौरान वोट मांगते समय भाजपा प्रत्याशी दिनेश शर्मा को एक बुजुर्ग मतदाता परसराम पाटीदार ने जूतों की माला पहना दी। वह पिछले कार्यकाल में पेयजल समस्या बताने पर तत्कालीन नप अध्यक्ष सेवंती रामलाल यादव द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने से गुस्सा था।

मिली जानकारी अनुसार, शर्मा वार्ड में जैसे ही एक गली में वोट मांगने पहुंचे, पहले से जूतों की माला लेकर खड़े पाटीदार आगे बढ़े। उन्होंने जैसे ही जूतों की माला आगे बढ़ाई, शर्मा ने सहर्ष कहा-लाओ पहनाओ। बुजुर्ग ने माला पहनाई और जमकर खरीखोटी भी सुना दी। पाटीदार का कहना है-पिछले कार्यकाल में पूरे क्षेत्र के 200 लोग पानी की समस्या बताने गए थे। पानी बताया तो सुनवाई नहीं हुई। महिलाएं समस्या बताने अध्यक्ष यादव के घर चली गई। अध्यक्ष ने महिलाओं पर एफआईआर करवा दी। मेरे घर की महिलाएं थाने के चक्कर लगाती रहीं। कम से कम 25 घर की महिलाएं रात को 11 बजे थाने गईं। पिछले अध्यक्ष के साथ वर्तमान प्रत्याशी शर्मा भी थे, इन्होंने मिल कर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसलिए जूतों की माला पहनाई।

उन्होंने मुझे पीड़ा नहीं बताई - जनप्रतिनिधि कितना भी अच्छा काम करे। जनता में नाराजगी रहती ही है। ठीक है। मैं भी उनका बच्चा हूं। ये उनका प्रेम है। उन्होंने मुझे पीड़ा नहीं बताई।- दिनेश शर्मा, भाजपा अध्यक्ष प्रत्याशी, धामनोद

X
जनसंपर्क के दौरान शर्मा के साथजनसंपर्क के दौरान शर्मा के साथ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..