Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» BJP MLA Spoke Against New Year Celebration Ujjain Mp

३१ की रात शराब पीकर फूहड़ता और गंदापन करते हैं लोग, पढ़ें और क्या कहा बीजेपी विधायक ने

३१ की रात शराब पीकर फूहड़ता और गंदापन करते हैं लोग, पढ़ें और क्या कहा बीजेपी विधायक ने

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 28, 2017, 03:58 PM IST

इंदौर।देशभर में नए साल के जश्न की तैयारी चल रही है ऐसे में उज्जैन के भाजपा विधायक मोहन यादव के एक बयान ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है। यादव ने नववर्ष मनाने को लेकर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि कई लोग अपने-अपने हिसाब से नववर्ष मनाते हैं। 31 दिसंबर की रात जो लोग शराब पीकर फूहड़ता और गंदापन करते हैं मैं उनका विरोध करता हूं। वैसे तो हिन्दू रीति से नववर्ष गुड़ी पड़वा पर बनाया जाना चाहिए।


- विधायक यादव ने कहा कि अगर कोई देश नया साल मनाता है तो उसका अपना साल होना चाहिए, पराई संस्कृति को बनाकर आगे नहीं बढ़ा जा सकता। 31 दिसंबर को दुर्भाग्य से ऐसा गंदा माहौल बनने लगा है कि लोग शराब पार्टी कर हंगामा करते हैं।
- हमारी नई जनरेशन इससे काफी प्रभावित हो रही है। मैं आपके माध्यम से आग्रह करना चाहता हूं कि हमारा नया साल गुड़ी पड़वा पर आता है और इस साल गुड़ी पड़वा एक खास संयोग से जुड़ी है। हमें हमारा नया साल नहीं भूलना चाहिए। क्योंकि हम सारे तीज त्यौहार अपने पंचांग से ही मनाते हैं। मेरा आग्रह है कि 31 दिसंबर के नाम पर फूहड़ता और गंदापन बंद होना चाहिए। मैं सरकार से इस पर रोक लगाने की मांग करता हूं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 31 à¤à¥ रात शराब पà¥à¤à&
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×