--Advertisement--

विाकोो

विाकोो

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 06:25 PM IST
शाजापुर में एक सौतेले पिता ने शाजापुर में एक सौतेले पिता ने

इंदौर.(शाजापुर)। शाजापुर में एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। एक सौतेले पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे को उलटा लटकाकर डेढ़ घंटे तक बेल्ट और चप्पलों से पीटा। मासूम का कसूर सिर्फ इतना था की वह 10 तक गिनती नहीं बोल सका। बीच-बचाव करने गई उसकी पत्नी की भी उसने पिटाई कर दी। पडोसियों के रोकने पर भी वह नहीं माना और बच्चे को पीटता रहा। सूचना पर डायल 100 पहुंची, लेकिन भनक लगते ही हैवान पिता वहां से भाग निकला। लहूलुहान बच्चे राज को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। उसके पूरे शरीर पर जख्म हैं।

- जानकारी के मुताबिक पीडित राज नायक की उम्र 3 साल है। राज की मां बुलबुल ने बताया कि दोपहर 3 बजे राज के पिता धर्मेंद्र नायक पिता भंवर नायक निवासी नैनावद कर्मचारी कॉलोनी शाजापुर घर आया। यहां उसने राज को गिनती बोलकर सुनाने की बात कही। राज ने गिनती नहीं बोली तो धर्मेंद्र उस पर टूट पड़ा। उसे बांध दिया और उलटा लटका दिया। इसके बाद बेल्ट और चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बुलबुल उसे बचाने गई तो धर्मेंद्र ने उसे भी पीटा और वहां से भगा दिया।

- बुलबुल की चीख सुन पड़ोसी पहुंचे और बच्चे को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसने पड़ोसियों को भी वहां से भगा दिया। बच्चे की हालत गंभीर देख किसी ने डायल 100 को सूचना दे दी। इसकी भनक लगते ही धर्मेंद्र वहां से भाग निकला। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। राज के सिर, आंख, गाल, मुंह से लेकर पेट तक सब लहुलुहान था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी है। बुलबुल ने बताया की धर्मेंद्र की एक और बीवी है।

डीजल चोर है धर्मेंद्र

- बुलबुल ने पुलिस को बताया की धर्मेंद्र डीजल चोरी का काम करता है। उसकी एक पत्नी और है। इसी को लेकर वह अकसर मारपीट करता है। प्रताड़ना से तंग आकर मैंने पहले भी इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

X
शाजापुर में एक सौतेले पिता ने शाजापुर में एक सौतेले पिता ने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..