--Advertisement--

शादी के बाद सामने आया दुल्हन का ये रूप, घर ने निकलने के पहले पति से कहा था ये

शादी के बाद सामने आया दुल्हन का ये रूप, घर ने निकलने के पहले पति से कहा था ये

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 04:11 PM IST
बेंगलुरू के कारोबारी उत्तम गा बेंगलुरू के कारोबारी उत्तम गा

इंदौर। लुटेरी दुल्हन गैंग ने बेंगलुरू के एक टेक्सटाइल कारोबारी से 7 लाख रुपए ठग लिए। गैंग ने 20 हजार में दुल्हन, 10 हजार में रिश्तेदार और 1-1 हजार में बराती जुटाकर बिजनेसमैन के बेटे की शादी करवाई। दो महीने बाद दुल्हन जेवर और नकदी लेकर भाग आई। व्यापारी के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आ गया और वे पैरालिसिस के शिकार हो गए। व्यापारी ने डीआईजी से शिकायत की तो उन्होंने एरोड्रम पुलिस को केस दर्ज कर कार्रवाई के लिए कहा है।



- डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया बेंगलुरू के कारोबारी उत्तम गांधी ने बताया कि कुछ महीने पहले पिता ने शादी के लिए इंदौर में बाबूलाल जैन (चौरड़िया) जो कि मैरिज ब्यूरो चलाते हैं, से संपर्क कर जैन परिवार की लड़की दिखाने के लिए कहा।


- उन्होंने इंदौर की लक्ष्मी नाम की लड़की की जानकारी दी और उसके पिता रमेश और मां सुमित्रा होना बताकर दो लोगों से मिलवाया। यह भी बताया कि परिचित प्रदीप जैन (लुंकड़) के साले की लड़की है।


- आरोपियों ने 15 जुलाई 2016 को शादी की तारीख तय की और पिता से दो लाख रुपए लेकर अपना पैलेस बुक करवाया। डिमांड 5 लाख अलग से भी दिए।


सहेली की शादी में जाने का बोलकर भागी
- उत्तम गांधी ने बताया आरोपी बाबूलाल जैन और प्रदीप जैन 10 हजार में लक्ष्मी के रिश्तेदार (चाचा-चाची और बुआ-फूफा) बनकर शादी में शामिल हुए। कुछ अन्य बराती भी 1-1 हजार रुपए देकर इंदौर के रिसेप्शन में ले आए थे। शादी के दो माह बाद लक्ष्मी ने घर से सोने के जेवर और शादी में आई रकम समेटी और सहेली की शादी में इंदौर जाने का बोलकर भाग आई।

X
बेंगलुरू के कारोबारी उत्तम गाबेंगलुरू के कारोबारी उत्तम गा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..