Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Bride Run After The Marriage In Indore Mp

शादी के बाद सामने आया दुल्हन का ये रूप, घर ने निकलने के पहले पति से कहा था ये

शादी के बाद सामने आया दुल्हन का ये रूप, घर ने निकलने के पहले पति से कहा था ये

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 06, 2018, 04:11 PM IST

शादी के बाद सामने आया दुल्हन का ये रूप, घर ने निकलने के पहले पति से कहा था ये

इंदौर।लुटेरी दुल्हन गैंग ने बेंगलुरू के एक टेक्सटाइल कारोबारी से 7 लाख रुपए ठग लिए। गैंग ने 20 हजार में दुल्हन, 10 हजार में रिश्तेदार और 1-1 हजार में बराती जुटाकर बिजनेसमैन के बेटे की शादी करवाई। दो महीने बाद दुल्हन जेवर और नकदी लेकर भाग आई। व्यापारी के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आ गया और वे पैरालिसिस के शिकार हो गए। व्यापारी ने डीआईजी से शिकायत की तो उन्होंने एरोड्रम पुलिस को केस दर्ज कर कार्रवाई के लिए कहा है।



- डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया बेंगलुरू के कारोबारी उत्तम गांधी ने बताया कि कुछ महीने पहले पिता ने शादी के लिए इंदौर में बाबूलाल जैन (चौरड़िया) जो कि मैरिज ब्यूरो चलाते हैं, से संपर्क कर जैन परिवार की लड़की दिखाने के लिए कहा।


- उन्होंने इंदौर की लक्ष्मी नाम की लड़की की जानकारी दी और उसके पिता रमेश और मां सुमित्रा होना बताकर दो लोगों से मिलवाया। यह भी बताया कि परिचित प्रदीप जैन (लुंकड़) के साले की लड़की है।


- आरोपियों ने 15 जुलाई 2016 को शादी की तारीख तय की और पिता से दो लाख रुपए लेकर अपना पैलेस बुक करवाया। डिमांड 5 लाख अलग से भी दिए।


सहेली की शादी में जाने का बोलकर भागी
- उत्तम गांधी ने बताया आरोपी बाबूलाल जैन और प्रदीप जैन 10 हजार में लक्ष्मी के रिश्तेदार (चाचा-चाची और बुआ-फूफा) बनकर शादी में शामिल हुए। कुछ अन्य बराती भी 1-1 हजार रुपए देकर इंदौर के रिसेप्शन में ले आए थे। शादी के दो माह बाद लक्ष्मी ने घर से सोने के जेवर और शादी में आई रकम समेटी और सहेली की शादी में इंदौर जाने का बोलकर भाग आई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×