--Advertisement--

लवमैरिज को लेकर कमेंट्स से गुस्साया भाई, चाकू से किए इतने वार अंतड़ियां आ गईं बाहर

लवमैरिज को लेकर कमेंट्स से गुस्साया भाई, चाकू से किए इतने वार अंतड़ियां आ गईं बाहर

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 01:39 PM IST
चंदन नगर में मामूली विवाद के ब चंदन नगर में मामूली विवाद के ब

इंदौर। सोमवार रात साथ में शराब पी रहे चचेरे भाई ने युवक पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। उसकी अंतड़िया बाहर देख दोस्त उसे लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार हमला करने वाला हाल ही में जेल से छूटा है।


- चंदन नगर पुलिस के अनुसार सोमवार देररात गैरेज मालिक प्रवीण को परिजन गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे। प्रवीण के सीने पर गंभीर घाव थे। उसे देखकर लग रहा था किसी ने उस पर हमला किया है। उसके हाथ पर ही गंभीर कट था।

- परिजन ने बताया कि उस ताऊ के लड़के राजू ने जानलेवा हमला किया है। आरोपी राजू ने ढाई साल पहले एक हत्या की थी, उसी के सिलसिले में वह जेल में बंद था और हाल ही में छूट कर आया था। शाम को प्रवीण कार से राजू से मिलने गया था, जहां राजू, उसका भाई और प्रवीण साथ में शराब पी रहे थे।


- नशे में होने के चलते प्रवीण ने राजू के लव मैरिज वाली बात पर कुछ कह दिया। इस कारण दोनों में विवाद होने लगा। इस पर राजू ने प्रवीण पर चाकू से हमला कर दिया और कई वार किए। वह गंभीर होकर गिर गया तो राजू उसे धमकी देते हुए भाग निकला। दोस्त प्रवीण के पेट से आंतें बाहर निकली देख उसे तत्काल एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रवीण की हालत नाजुक बनी हुई है।

X
चंदन नगर में मामूली विवाद के बचंदन नगर में मामूली विवाद के ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..