Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Brother Attacked By Knife Indore Mp

लवमैरिज को लेकर कमेंट्स से गुस्साया भाई, चाकू से किए इतने वार अंतड़ियां आ गईं बाहर

लवमैरिज को लेकर कमेंट्स से गुस्साया भाई, चाकू से किए इतने वार अंतड़ियां आ गईं बाहर

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 26, 2017, 01:39 PM IST

इंदौर।सोमवार रात साथ में शराब पी रहे चचेरे भाई ने युवक पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। उसकी अंतड़िया बाहर देख दोस्त उसे लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार हमला करने वाला हाल ही में जेल से छूटा है।


- चंदन नगर पुलिस के अनुसार सोमवार देररात गैरेज मालिक प्रवीण को परिजन गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे। प्रवीण के सीने पर गंभीर घाव थे। उसे देखकर लग रहा था किसी ने उस पर हमला किया है। उसके हाथ पर ही गंभीर कट था।

- परिजन ने बताया कि उस ताऊ के लड़के राजू ने जानलेवा हमला किया है। आरोपी राजू ने ढाई साल पहले एक हत्या की थी, उसी के सिलसिले में वह जेल में बंद था और हाल ही में छूट कर आया था। शाम को प्रवीण कार से राजू से मिलने गया था, जहां राजू, उसका भाई और प्रवीण साथ में शराब पी रहे थे।


- नशे में होने के चलते प्रवीण ने राजू के लव मैरिज वाली बात पर कुछ कह दिया। इस कारण दोनों में विवाद होने लगा। इस पर राजू ने प्रवीण पर चाकू से हमला कर दिया और कई वार किए। वह गंभीर होकर गिर गया तो राजू उसे धमकी देते हुए भाग निकला। दोस्त प्रवीण के पेट से आंतें बाहर निकली देख उसे तत्काल एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रवीण की हालत नाजुक बनी हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: love mairij ki baat sun bhaaee ko aayaa aisaa gaussaa, fir hua ye Khatarnak anjaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×