Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Busted Jewelery And A Bag Full Of Cash From The-Wedding Ceremony Neemach Mp

१२ साल की लड़की ३ लाख से अधिक के जेवर-नकदी भरे दो पर्स लेकर फरार

१२ साल की लड़की ३ लाख से अधिक के जेवर-नकदी भरे दो पर्स लेकर फरार

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 12, 2017, 11:13 AM IST

इंदौर।नीमच के अग्रोहा भवन में गर्ग परिवार बेटे की शादी की रस्म निभाने में लगा था। महिलाएं दूल्हे को हल्दी-तेल लगा रही थी। परिवार की महिलाओं ने पर्स पास में ही रख दिए थे। इसी दौरान 12 वर्ष की संदिग्ध लड़की पहुंची और 15 सेकंड में तीन लाख रुपए के जेवर नगदी से भरे दो पर्स लेकर चंपत हो गई। यह पूरी वारदात यहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

- जवाहर नगर निवासी विनोद गर्ग के बेटे विपुल की शादी गोमाबाई रोड के अग्रोहा भवन से हो रही है। सुबह परिवार हल्दी की रस्म में लगा हुआ था। साढ़े 9 बजे दूल्हे की मां संतोषदेवी गर्ग और जेठानी राजकुमारी गर्ग ने अपने पर्स पास में रख कर हल्दी लगाई। जब दोनों पर्स लेने के लिए मुड़ी तो देखा तो पर्स गायब थे। महिलाओं ने शोर से परिवार के लोग पहुंचे, जिन्हें पर्स गायब होने की जानकारी दी।
- विदुष गर्ग ने बताया हल्दी की रस्म में पर्स गायब हो गए। मां संतोषदेवी के पर्स में 80 हजार नकद, चांदी के चार गिलास और 10 सिक्के (300 ग्राम) रखे थे। ताईजी के पर्स में 10 हजार रुपए नकद, सोने का हार, कान के झुमके और एक अंगूठी करीब 2 लाख 40 हजार रुपए के जेवर थे।
- सूचना पर पुलिस पहुंची और भवन में लगे कैमरों के फुटेज देखे। इसमें 12 साल की लड़की आकर 15 सेकंड में दोनों पर्स लेकर जाते दिखी। उसके साथ एक व्यक्ति भी नजर रहा था। कैंट टीआई गिरवरसिंह ने बताया कि परिजन की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लड़की उसके साथ आए व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bahut shaatir hai baiga lekar jaa rhi ye 12 saal ki lड़ki, sisitivi mein dekhen harkt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×