--Advertisement--

१२ साल की लड़की ३ लाख से अधिक के जेवर-नकदी भरे दो पर्स लेकर फरार

१२ साल की लड़की ३ लाख से अधिक के जेवर-नकदी भरे दो पर्स लेकर फरार

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 11:13 AM IST
12 साल की ये लड़की शादी समारोह से 12 साल की ये लड़की शादी समारोह से

इंदौर। नीमच के अग्रोहा भवन में गर्ग परिवार बेटे की शादी की रस्म निभाने में लगा था। महिलाएं दूल्हे को हल्दी-तेल लगा रही थी। परिवार की महिलाओं ने पर्स पास में ही रख दिए थे। इसी दौरान 12 वर्ष की संदिग्ध लड़की पहुंची और 15 सेकंड में तीन लाख रुपए के जेवर नगदी से भरे दो पर्स लेकर चंपत हो गई। यह पूरी वारदात यहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

- जवाहर नगर निवासी विनोद गर्ग के बेटे विपुल की शादी गोमाबाई रोड के अग्रोहा भवन से हो रही है। सुबह परिवार हल्दी की रस्म में लगा हुआ था। साढ़े 9 बजे दूल्हे की मां संतोषदेवी गर्ग और जेठानी राजकुमारी गर्ग ने अपने पर्स पास में रख कर हल्दी लगाई। जब दोनों पर्स लेने के लिए मुड़ी तो देखा तो पर्स गायब थे। महिलाओं ने शोर से परिवार के लोग पहुंचे, जिन्हें पर्स गायब होने की जानकारी दी।
- विदुष गर्ग ने बताया हल्दी की रस्म में पर्स गायब हो गए। मां संतोषदेवी के पर्स में 80 हजार नकद, चांदी के चार गिलास और 10 सिक्के (300 ग्राम) रखे थे। ताईजी के पर्स में 10 हजार रुपए नकद, सोने का हार, कान के झुमके और एक अंगूठी करीब 2 लाख 40 हजार रुपए के जेवर थे।
- सूचना पर पुलिस पहुंची और भवन में लगे कैमरों के फुटेज देखे। इसमें 12 साल की लड़की आकर 15 सेकंड में दोनों पर्स लेकर जाते दिखी। उसके साथ एक व्यक्ति भी नजर रहा था। कैंट टीआई गिरवरसिंह ने बताया कि परिजन की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लड़की उसके साथ आए व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

X
12 साल की ये लड़की शादी समारोह से 12 साल की ये लड़की शादी समारोह से
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..