• Home
  • Mp
  • Indore
  • Celebrating The Victory Of The BJP In Gujrat and Himachal Pradesh indore mp
--Advertisement--

गुजरात और हिमाचल दोनों पर खिला कमल, जीत पर बीजेपी ने मनाया जमकर जश्न

गुजरात और हिमाचल दोनों पर खिला कमल, जीत पर बीजेपी ने मनाया जमकर जश्न

Danik Bhaskar | Dec 18, 2017, 03:31 PM IST
गुजरात और हिमाचल चुनाव में जीत गुजरात और हिमाचल चुनाव में जीत

इंदौर। गुजरात और हिमाचल चुनाव में जीत के बाद देशभर में बीजेपी के नेता-कार्यकर्ता जीत के जश्न में डूब गए। सोमवार सुबह मतगणना के पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाने की तैयारी कर ली थी। शुरुआती दौरान में जब कांग्रेस भाजपा की बराबरी करती दिखी तो उनके हौंसले पस्त हो गए, लेकिन जीत पक्की होते ही कार्यकर्ता सड़कों पर नाच उठे और जमकर मिठाई बंटी।

भोपाल इंदौर सहित प्रदेशभर में मना जश्न
- दो राज्यों पर भाजपा की जीत का जश्न मप्र में भी मना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी, भाजपा और विकास पर अपना विश्वास दिखाया है। गुजरात और हिमाचल की जनता का आभार प्रकट करते हैं। वहीं बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये जनता की जीत है। जनता ने बीजेपी पर एक बार फिर से विश्वास जताया है, इसके लिए हम उनके आभारी हैं।

बिहार में मनाई होली

- बीजेपी की जीत का जश्न पटना के भाजपा कार्यालय और गांधी मैदान के पास स्थित कारगिल चौक पर भी देखने को मिला। यहां बीजेपी और लोजपा के कार्यकर्ता जमा हो गए थे। उत्साहित कार्यकर्ताओं ने बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाए और आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया। पार्टी का झंडा और नेता के फोटो लिए कार्यकर्ता काफी देर तक जिंदाबाद के नारे लगाते रहे और एक- दूसरे को गुलाल भी लगाया।

झारखंड भी डूबा जश्न में

- दो स्टेट में जीत का जश्न पूरे झारखंड में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया। रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर बीजेपी कार्यकर्ता जुटे और ढोल बजा और एक-दूसरे को बधाई देते नजर आए।इसके अलावा रांची में भाजपा मुख्यालय से विशाल जुलूस निकाली गई जो अल्बर्ट एक्का चौक पर पहुंची। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गले लगा कर दोनों प्रदेशों में बनने वाली बीजेपी सरकार के लिए बधाई दी।