Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Checking Campaign On Republic Day Indore Station

गणतंत्र दिवस को लेकर चेकिंग अभियान : इंदौर-पुणे ट्रेन की रवानगी के पहले हुई चेकिंग

स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक के कई हिस्सों को चेक करने के साथ प्लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों के सामान को भी किया चेक।

dainikbhaksar.com | Last Modified - Jan 23, 2018, 06:19 PM IST

गणतंत्र दिवस को लेकर चेकिंग अभियान : इंदौर-पुणे ट्रेन की रवानगी के पहले हुई चेकिंग
इंदौर। गणतंत्र दिवस को लेकर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को आकस्मिक चेकिंग की गई। इसमें सबसे पहले प्लेटफॉर्म एक से रवाना होने वाली इंदौर-पुणे एक्सप्रेस ट्रेन को चेक किया गया। इसके साथ ही प्लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों के सामानों की भी चेकिंग की गई। आकस्मिक चेकिंग अभियान में आरपीएफ और जीआरपी थाना प्रभारियों के साथ दोनों थानों का पुलिस बल मौजूद था। साथ ही डॉग स्क्वॉड और मैटल डिटेक्टर के जरिए प्लेटफॉर्म पर पहुंचने वाले यात्रियों की चेकिंग भी की गई।

आरपीएफ थाना प्रभारी जेआर यादव और जीआरपी थाना प्रभारी केएल बरगड़े ने बताया कि शाम 4:55 पर रवाना हुई इंदौर-पुणे एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य और स्लीपर कोच को चेक किया गया। साथ ही स्टेशन पर भी यात्रियों और उनके सामान की चेकिंग की गई। असल में 26 जनवरी को लेकर इंदौर रेलवे स्टेशन को हाई अलर्ट की श्रेंणी में रखा गया है। ऐसे में मंगलवार से आकस्मिक चेकिंग शुरू की गई। अब इस तरह की आकस्मिक चेकिंग 26 जनवरी तक प्रतिदिन स्टेशन के विभिन्न हिस्सों और इंदौर से रवाना की जाने वाली ट्रेनों की होगी। मंगलवार को स्टेशन के विभिन्न हिस्सों पार्सल, सेकंड क्लास वेटिंग रूम, कैफेटेरिया और पार्किंग की भी चेकिंग की गई। इसके अलावा संदिग्ध अवस्था में मिलने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gantntr divs ko lekar checkinga abhiyaan : indaur-pune tren ki rvaangai ke pehle huee checkinga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×