--Advertisement--

लड़की ने प्यार करता था युवक, दोस्त पर हुआ शक तो कर दी ये हरकत

लड़की ने प्यार करता था युवक, दोस्त पर हुआ शक तो कर दी ये हरकत

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 02:05 PM IST
सागर के रहने वाले मृदुल का उसक सागर के रहने वाले मृदुल का उसक

इंदौर। प्रेम-प्रसंग के चलते एक काॅलेज छात्र का अपहरण कर दोस्त द्वारा उसे खाई में फेंकने का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने छात्र को गंभीर हालत में खाई से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। छात्र सागर का रहने वाला है और इंदौर से कॉलेज कर रहा है। छात्र का रविवार को उसके ही साथ पढ़ने वाले एक छात्र ने पहले अपहरण किया था और बाद में इंदौर से दूर जंगल में ले जाकर खाई में फेंक दिया था।


मिली जानकारी अनुसार मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के क्लर्क काॅलोनी का है। सागर का रहने वाला मृदुल इंदौर के एक कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। मृदुल रविवार को अचानक गायब हो गया था। उसकी जानकारी मृदुल के साथ रहने वाले लड़के ने पुलिस और उसके परिवार को दी थी। जिसके बाद परिवार ने परदेशीपुरा पुलिस को मृदुल के लापता होने की शिकायत की थी।


- पड़ताल के दौरान सीसीटीवी से खुलासा हुआ था कि मृदुल का कार सवार तीन युवकों ने अपहरण किया था, जिसमें उसके साथ पढ़ने वाला उसका एक दोस्त जोंटी भी था। अपहरण के 5 दिन बाद यानी शुक्रवार को मृदुल गंभीर हालत में खुड़ैल के जंगलों की खाई से मिला है। मृदुल के पिता ने बताया कि मृदुल का अपहरण उसके साथ पढ़ने वाले उसके दोस्त जोंटी ने किया था।


- पिता के अनुसार आरोपी जोंटी साथ पढ़ने वाली एक लड़की से प्यार करता था। आरोपी छात्र जोंटी को यह शंका थी कि उसका मृदुल से प्रेम प्रसंग है। इसी बात से नाराज छात्र ने मृदुल का अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर पहले अपहरण किया और फिर उसे खुड़ैल के जंगलों में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी जोंटी और अन्य आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

X
सागर के रहने वाले मृदुल का उसकसागर के रहने वाले मृदुल का उसक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..