--Advertisement--

कांग्रेस विधायक के जेल जाने को लेकर कांग्रेसी उतरे सड़क पर, जेल के बाहर भारी भीड़

कांग्रेस विधायक के जेल जाने को लेकर कांग्रेसी उतरे सड़क पर, जेल के बाहर भारी भीड़

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 11:31 AM IST

इंदौर। सोमवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसियों मंगलवार को जमकर जेल के बाहर हंगामा किया। शहर कांग्रेस प्रमोद टंडन के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी जेल के सामने पहुंचे और विधायक की रिहाई की मांग की। उन्होंने नारेबाजी करते हुए कहा कि यदि विधायक को जल्दी रिहा नहीं किया गया तो सैकड़ों कांग्रेसी गिरफ्तारी देंगे। दोपहर को पुलिस ने पटवारी सहित सभी कांग्रेसियों को रिहा कर दिया।

ये है मामला...
- मिली जानकारी अनुसार वार्ड 75 और 77 के रहवासी लंबे समय से जन समस्याओं से जूझ रहे हैं। क्षेत्र में ड्रेनेज, पीने के पानी की समस्या के अलावा बिजली बिल मनमाने तरीके से आने को लेकर लोग परेशान हैं। इसके विरोध में सोमवार को विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। इसके बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थी।


- कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के अनुसार पालदावासी समस्याओं से लंबे समय से जूझ रहे हैं। बार-बार जनप्रतिनिधियों और ननि को अवगत करवाने के बाद भी उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्षेत्र में बिजली के मनमाने बिल आ रहे हैं। वहीं ड्रेनेज और पानी समस्या बनी हुई है।

- हमारी मांग है कि नर्मदा का पानी क्षेत्र में पहुंचे इसके लिए लाइन डाली जाए। वहीं बिल और ड्रेनेज की समस्या का भी उचित समाधान किया जाए। मौके पर पहुंचे एसडीएम संदीप सोनी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन पटवारी बड़े अधिकारी के आने की मांग करते रहे। विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में किए गए धरना प्रदर्शन के बाद जाम की स्थिति बन गई। इसके बाद पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।