Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Congress MLA Arrested By Police Indore Mp

जेल के बाहर कांग्रेसियों का हंगामा, विधायक जीतू पटवारी सहित सभी कांग्रेसी रिहा

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के अनुसार पालदावासी समस्याओं से लंबे समय से जूझ रहे हैं।

Rajeev Tiwari | Last Modified - Jan 16, 2018, 05:44 PM IST

  • जेल के बाहर कांग्रेसियों का हंगामा, विधायक जीतू पटवारी सहित सभी कांग्रेसी रिहा
    +1और स्लाइड देखें

    इंदौर। सोमवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसियों मंगलवार को जमकर जेल के बाहर हंगामा किया। शहर कांग्रेस प्रमोद टंडन के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी जेल के सामने पहुंचे और विधायक की रिहाई की मांग की। उन्होंने नारेबाजी करते हुए कहा कि यदि विधायक को जल्दी रिहा नहीं किया गया तो सैकड़ों कांग्रेसी गिरफ्तारी देंगे। दोपहर को पुलिस ने पटवारी सहित सभी कांग्रेसियों को रिहा कर दिया।

    ये है मामला...
    - मिली जानकारी अनुसार वार्ड 75 और 77 के रहवासी लंबे समय से जन समस्याओं से जूझ रहे हैं। क्षेत्र में ड्रेनेज, पीने के पानी की समस्या के अलावा बिजली बिल मनमाने तरीके से आने को लेकर लोग परेशान हैं। इसके विरोध में सोमवार को विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए। इसके बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थी।


    - कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के अनुसार पालदावासी समस्याओं से लंबे समय से जूझ रहे हैं। बार-बार जनप्रतिनिधियों और ननि को अवगत करवाने के बाद भी उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्षेत्र में बिजली के मनमाने बिल आ रहे हैं। वहीं ड्रेनेज और पानी समस्या बनी हुई है।

    - हमारी मांग है कि नर्मदा का पानी क्षेत्र में पहुंचे इसके लिए लाइन डाली जाए। वहीं बिल और ड्रेनेज की समस्या का भी उचित समाधान किया जाए। मौके पर पहुंचे एसडीएम संदीप सोनी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन पटवारी बड़े अधिकारी के आने की मांग करते रहे। विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्व में किए गए धरना प्रदर्शन के बाद जाम की स्थिति बन गई। इसके बाद पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

  • जेल के बाहर कांग्रेसियों का हंगामा, विधायक जीतू पटवारी सहित सभी कांग्रेसी रिहा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Congress MLA Arrested By Police Indore Mp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×