Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Crack In Rail Track Between Lakshmi Bai Nagar Indore Mp

मांगलिया स्टेशन के पास टूटी पटरी, बाल-बाल बची इंटरसिटी

गनीमत रही कि ट्रेन के गुजरने के पहले ही पटरी के टूटे होने की जानकारी मिल गई और ट्रेन को रोक लिया गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 09, 2018, 03:53 PM IST

मांगलिया स्टेशन के पास टूटी पटरी, बाल-बाल बची इंटरसिटी

इंदौर।मंगलवार को इंदौर में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां लक्ष्मीबाई नगर और मांगलिया रेलवे स्टेशन के बीच पटली में क्रेक आ गया। इंदौर-भोपाल इंटरसिटी ट्रेन यहां से गुजरने वाली थी। गनीमत रही कि ट्रेन के गुजरने के पहले ही पटरी के टूटे होने की जानकारी मिल गई और ट्रेन को रोक लिया गया। पटरी के टूटने से कुछ समय के लिए इंदौर-भोपाल के बीच चलने वाली ट्रेनें प्रभावित हो रहीं। रेलवे कर्मचारियों ने ट्रैक को ठीक किया।


- मिली जानकारी अनुसार सुबह जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस को गेटमैन ने लक्ष्मीबाई और मांगलिया स्टेशन के बीच लालबत्ती दिखाई। बत्ती देख लोको पायलेट ने तत्काल इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक लिया। ट्रेन रुकने के बाद पता चला कि पटरी टूटी हुई है। सूचना तत्काल पटरी को सुधारने वाली टीम मौके पर पहुंची। उसने कुछ की मेहनत के बाद ट्रैक को दुरुस्त कर दिया। इस दौरान यहां से गुजरने वाली ट्रेनें प्रभावित रहीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maangliyaa steshn ke pass tuti ptri, baal-baal bchi intrsiti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×