Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Daughters Not Protected In Schools Two Teachers Has Done Shameful Indore

लेडी टीचर्स ने ५ साल की बच्ची से की अश्लील हरकत, प्रायवेट पार्ट में दर्द की शिकायत पर खुला मामला

लेडी टीचर्स ने ५ साल की बच्ची से की अश्लील हरकत, प्रायवेट पार्ट में दर्द की शिकायत पर खुला मामला

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 08, 2017, 05:17 PM IST

इंदौर.मध्य प्रदेश के एक स्कूल में 5 साल की मामूस से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना इंदौर के किड्स स्कूल की है। आरोप है कि यहां बच्ची के साथ स्कूल की तीन लेडी टीचर्स ने अश्लील हरकत की। इनमें से एक स्कूल हेड बताई जा रही है। मामले की जानकारी लगते ही शुक्रवार को फैमिली पुलिस के साथ स्कूल पहुंची। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी टीचर्स को हिरासत में ले लिया है।

पेरेंट्स और टीचर्स में हुई नोकझोंक

- जब मां ने उससे पूछा तो घटना का खुलासा हुआ। उसने मां को बताया कि स्कूल की मैम गंदी हरकत करती हैं। वे इसका वीडियो भी बनाती हैं।

- शुक्रवार को फैमिली ने पुलिस की मदद ली और बच्ची को लेकर स्कूल पहुंच गए। इस दौरान परिजनों और स्कूल में मौजूद टीचर्स के बीच नोकझोंक हुई।

एचआर हेड ने आरोपों को झूठा बताया

- स्कूल की एचआर हेड ने कहा, ''मैं बच्ची से 15 दिन से नहीं मिली हूं, क्योंकि वह दूसरी क्लास में है। मैं स्पेशली प्ले ग्रुप वाले एक से डेढ़ साल के बच्चों पर ध्यान देती हूं। इनकी क्लास में दो टीचर हैं। जब कोई टीचर नहीं आती तो मैं क्लास विजिट करने जाती हूं। बच्ची ने जो भी कहा है वह गलत है। ऐसा कुछ हो ही नहीं सकता।''

पुलिस ने क्या बताया?

- सीएसपी वंदना चौहान के मुताबिक, शिकायत के आधार पर मल्हारगंज थाने में जीरो पर मामला दर्ज कर छत्रीपुरा थाने को ट्रांसफर किया गया है। बच्ची ने प्रायवेट पार्ट से छेड़छाड़ की बात कही है। मेडिकल रिपोर्ट और जांच के बाद संबंधित धाराएं जोड़ी जाएंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: indaur ke school mein lady teachers ne 5 saal ki bachchi se ki ashlil harkt, teen hiraast mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×