--Advertisement--

बस हादसे में जान गंवाने वाली श्रुति का वायरल हो रहा है ये वीडियो

बस हादसे में जान गंवाने वाली श्रुति का वायरल हो रहा है ये वीडियो

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 04:39 PM IST
बस हादसे में जान गंवाने वाली श बस हादसे में जान गंवाने वाली श

इंदौर। शुक्रवार को बायपास पर बस हादसे में जान गंवाने वाली श्रुति लुधियानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो हाल ही का है। श्रुति ने हाल में हुए स्कूल के एनुअल फंक्शन में भारत माता का किरदार निभाया था। उसी दौरान का यह वीडियो है।


यह है वीडियो में ...
- मैं भारत माता हूं, गंगा मेरे आगोश में रहती है। हिमालय मेरा घर बनाता है। मैं करोड़ों बच्चों की मां हूं। पहले लोग मुझे सोने की चिड़िया कहते थे। पर अंग्रेजों ने मुझे बंधक बनाकर अपना राज किया। मेरे वीर सपूतों ने अपनी जान देकर आजादी दिलाई। पर आजादी के बाद भी मैं कभी-कभी कांप जाती हूं। जब कोई देश का रक्षक भक्षक बनकर शैतानी खेल खेलता है।


20 साल की मन्नतों के बाद हुई थी श्रुति, माता की चुनरी पहनाकर किया विदा
- हादसे में मृत मासूम श्रुति के चाचा मोहन लुधियानी ने बताया कि वह परिवार में इकलौती बेटी थी। उसका जन्म 20 साल की मन्नतों के बाद हुआ था। रात में पीएम के बाद जब बॉडी आई तो घर में चीख पुकार मच गई। रातभर घर में भजन कीर्तन चलता रहा और मां बेटी के पास बैठ उसे बस निहारती रही। परिजनों ने बताया कि उसे कार में घूमने का बहुत शौक था इसलिए उसकी अंतिम यात्रा कार में निकाली गई। कार को फूलों से सजाया गया और मासूम को मां की चुनरी ओढ़ाकर उसे विदा किया।

चारों बच्चों का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार
- शनिवार सुबह शुक्रवार को हुए बस एक्सीडेंट में मृत चारों बच्चों की अंतिम यात्रा खातीवाला क्षेत्र से निकली। एक के बाद एक चार बच्चों की अंतिम यात्रा निकलते देख हर आंख नम हो गई। हजारों लोग रीजनल पार्क स्थित मुक्तिधाम पर बच्चों को अंतिम विदाई देने पहुंचे।

X
बस हादसे में जान गंवाने वाली शबस हादसे में जान गंवाने वाली श
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..