Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» DPS Bus Accident Update Mp

डीपीएस हादसा : बस में डिवाइस लगाने वाले डीलर के भाई की तलाश में पुलिस ने मारे छापे

धीरज की तलाश में पुलिस ने उज्जैन, देवास के साथ महाराष्ट्र में कई जगह छापेमार कार्रवाई की है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 27, 2018, 01:04 PM IST

डीपीएस हादसा : बस में डिवाइस लगाने वाले डीलर के भाई की तलाश में पुलिस ने मारे छापे

इंदौर। जनवरी के शुरुआती सप्ताह में बायपास पर हुए भीषण बस हादसे में पांच बच्चों की मौत मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। बस में डिवाइस लगाने वाले डीलर नीरज के भाई धीरज की तलाश में पुलिस ने उज्जैन, देवास के साथ महाराष्ट्र में कई जगह छापेमार कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार वह जल्द गिरफ्त में होगा। इसके अलावा पुलिस 24 से ज्यादा गाड़ियों के रिकॉर्ड की भी जानकारी निकालने में लगी है।



ऐसे हुआ हादसा

- जनवरी के पहले सप्ताह में डीपीएस (दिल्ली पब्लिक स्कूल) में छुट्‌टी के बाद बस 12 बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। बायपास पर बस का स्टेयरिंग फेल होने से चालक का संतुलन बस पर से हट गया। बस डिवाइडर फांदते हुए गलत दिशा में घुस गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस चालक स्टेयरिंग पर फंस गया जिससे उसने वहीं पर दम तोड़ दिया। हादसे के बाद आसपास गुजर रहे लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। बच्चों की फैमिली को जैसे ही इस हादसे की जानकारी मिली जो जिस हाल में था वैसे ही घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dipies haaDasaa : bs mein divaais lgaaane vaale dilr ke bhaaee ki tlaash mein police ne maare chhaape
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×