Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Drunk Policeman Falls On Road Badwani Mp

शराब पीने वालों को पड़ रही थी पुलिस, तभी एक जवान पहुंचा इस हाल में, देखें

शराब पीने वालों को पड़ रही थी पुलिस, तभी एक जवान पहुंचा इस हाल में, देखें

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 13, 2017, 01:11 PM IST

इंदौर। बड़वानी में लोगों से नियमों का पालन कराने वाली पुलिस ही इसे तोड़ रही है। आरक्षक ही पीएचक्यू के निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। शहर में यातायात प्रभारी व आरआई ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। अभियान के पहले ही दिन डीआरपी लाइन में पदस्थ आरक्षक ने शराब के नशे में कारंजा चौक पर हंगामा किया। आरक्षक संदीप मुजाल्दे ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। युवक द्वारा रुपए मांगने पर आरक्षक ने उनके साथ मारपीट कर हंगामा किया। बाद में पुलिस कर्मचारी उसे पकड़कर कोतवाली ले गए।

- मिली जानकारी अनुसार दोपहर में आरक्षक संदीप ने कारंजा चौक पर बाइक सवार स्वर्णदीप को सामने से टक्कर मार दी। इससे स्वर्णदीप की बाइक का साइड ग्लास टूट गया। स्वर्णदीप ने ग्लास लगवाने के लिए रुपए देने की मांग की। इस पर आरक्षक ने उसके साथ गालीगलौज कर मारपीट की। पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़ने पर आरक्षक हाथ छुड़ाकर इधर-उधर भागने लगा। हंगामे के चलते 20 मिनट तक लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ा। जैसे-तैसे पुलिस कर्मचारी उसे पकड़कर कोतवाली ले गए। कोतवाली में भी आरक्षक ने युवक के साथ बहस की। वहीं उसने युवक के रिश्तेदार के साथ भी विवाद किया। उधर, आरक्षक के खिलाफ कुछ लोग एफआईआर दर्ज कराने की मांग लेकर कोतवाली पहुंचे। वहीं आरक्षक ने मारपीट का आरोप लगाया है।

निलंबन की कार्रवाई के लिए लिखेंगे
शराब पीकर वाहन चलाने व हंगामा करने पर आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई होगी। आरआई मुवेल ने बताया आरक्षक के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए एसपी विजय खत्री को रिपोर्ट पेश की जाएगी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yaha pulisawale ne kiyaa ye shrmnaak kam, bich chauraahe par karne lgaaa aisi harkten
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×