--Advertisement--

ट्रक के नीचे दबे थे १६ लोग, रेत में दबकर मर गए थे ८ लोग, एेसा था मंजर

ट्रक के नीचे दबे थे १६ लोग, रेत में दबकर मर गए थे ८ लोग, एेसा था मंजर

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 12:08 PM IST
आलीराजपुर में रेट से भरे ट्रक आलीराजपुर में रेट से भरे ट्रक

इंदौर। आलीराजपुर में एक दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला और दो नाबालिग शामिल हैं। वहीं अाधा दर्ज से ज्यादा घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा आगलवोटा माफीदार फलिया में मंगलवार रात उस समय हुआ जब आलीराजपुर की ओर आ रहा रेत से भरा ट्रक अचानक पलट गया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकारण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।



- कोतवाली थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने बताया कि रेत से भरा एक ट्रक का पहिया गड्ढे में जाने से वह पलट गया। ट्रक के पलटते ही उसमें सवार 16 लोग दब गए। हादसे के बाद जब जेसीबी की मदद से ट्रक को हटाया गया तो आठ लोग मृत मिले जबकि 8 लोग घायल हो थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


- पुलिस के अनुसार एक ट्रक आगलगोटा की माफीदार फलिया स्थित खदान से रेत भरकर अलीराजपुर की ओर आ रहा था। तभी चांदपुर के समीप अकलू गांव मे रोड पर एक गड्ढे में इसका टायर चला गया और ट्रक असंतुलित हो गया। हादसे के बाद रेत में दबे लोगों काे पहले फावड़े की मदद से रेट हटाकर निकालने की कोशिश की। बाद में जेसीबी की मदद से लोगों को बहार निकाला गया।


- ड्राइवर के संतुलन खोते ही वह पलट गया और उसमें सवार लोग ट्रक के नीचे दब गए। हादसे के बाद ड्राइवर वहां से फरार हो गया। एएसपी सीमा अलावा ने बताया कि मृतक अकलू गांव के रहने वाले हैं। मरने वालों में एक महिला सहित दो नाबालिग शामिल हैं।


पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान सुरसिंह, रमा, तेरसिंह, दिवलिया, हामरिया, टेटिया, कितलिया और हुगरी के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

X
आलीराजपुर में रेट से भरे ट्रक आलीराजपुर में रेट से भरे ट्रक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..