Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Engineering Student And Girl Committed Suicide Jhabua Mp

लड़का-लड़की देर रात मिले फिर किया सुसाइड, ये थे लड़के के आखिरी शब्द

लड़का-लड़की देर रात मिले फिर किया सुसाइड, ये थे लड़के के आखिरी शब्द

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 26, 2017, 07:05 PM IST

इंदौर। झाबुआ जिले के थांदला में लड़का-लड़की की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनों ने कीटनाशक पीकर जान दी है। जहर पीने के पहले लड़के ने लास्ट कॉल कर कहा था कि वह जान दे रहा है, जब परिजन मौके पर पहुंचे तो दोनों बेसुध पड़े थे। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मिली जानकारी अनुसार लड़का भोपाल में इंजीनियरिंग कर रहा था, जबकि लड़की थांदला में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी।



- पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि थांदला से तीन किमी दूर देवीगढ़ के समीप स्थित पर्यटन स्थल स्वयं भू माता मंदिर की पहाड़ी पर एक लड़के और लड़की की लाश पड़ी है। मृतक की पहचान नीतेश पिता पांगला कटारा और मनीषा पारू मृत अवस्था में पड़े थे। दोनों ने कीटनाशक पी लिया था। परिजनों ने बताया कि खबर लगने के बाद हम दोनों को थांदला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां नीतेश ने दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर हालत में मनीषा को झाबुआ रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।


- परिजनों ने बताया कि नीतेश भोपाल में रहकर सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था, जबकि मनीषा थांदला में रहकर ही पढ़ाई कर रही थी। टीआई एसएस बघेल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। रात में करीब एक बजे जहर पीने की सूचना पर अस्पताल लेकर आए थे। जहर पीने के बाद नीलेश ने फोनकर सूचना दी थी कि हमने जहर खा लिया है। संभवत: प्रेम में विफल होने पर दोनों ने यह कदम उठाया होगा। हमने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लड़की के परिजनों का कहना है कि उसने कोई जहर नहीं पिया। उसके शरीर पर मारपीट के निशान हैं। रात में खाना खाकर सो गई थी। वह वहां तक कैसे पहुंची पता नहीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lड़ka-lड़ki der raat mile fir kiyaa suicide, ye the ladke ke aakhiri shbd
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×