Home | Madhya Pradesh News | Indore News | farmer committed suicide neemach mp

युवक ने जहर खाने के पहले मोबाइल पर बनाया वीडियो, बताया इस कारण दे रहा है जान

युवक ने जहर खाने के पहले मोबाइल पर बनाया वीडियो, बताया इस कारण दे रहा है जान

Rajeev Tiwari| Last Modified - Jan 13, 2018, 12:10 PM IST

1 of
farmer committed suicide neemach mp
नीमच के मनासा में कर्ज से परेशान होकर एक किसान ने आत्महत्या कर ली। उसने मोबाइल पर वीडियो बनाकर मौत की वजह बताई।

इंदौर। मप्र के नीमच में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि किसान क़र्ज़ को लेकर परेशान था। मौत के पहले उसने एक वीडियो बनाया है, जिसमें साहूकारों की प्रताड़ना से दुखी होने की बात कह रहा है। युवक वीडियो में पांच लोगों के नाम भी ले रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 
- विनोद पिता श्रीराम पाटीदार (34) ने 10 जनवरी को जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे मनासा अस्पताल ले गए। इसके बाद उसे नीमच के निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया। यहां से डॉक्टरों ने उसे बाहर ले जाने की सलाह दी। शुक्रवार रात में अहमदाबाद ले जाते समय विनोद की मौत हो गई। 


- मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद मृतक के रिश्तेदार राकेश पाटीदार ने बताया कि विनोद ने किसी के पास ट्रैक्टर गिरवी रखकर रुपए लिए थे। इसका वीडियो उसके मोबाइल में मिला है। जो पुलिस को सौंप दिया। यह पांच लोग 5 से 10 प्रतिशत ब्याज वसूलते थे। समय पर भुगतान नहीं करने पर पैनल्टी की राशि बढ़ाकर परेशान करते थे। इसकी शिकायत पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से भी की थी। मामले की जांच कर रहे एसआई सुनील जाटव ने बताया कि परिजन ने जो वीडियो उपलब्ध करवाया है उसमें जिन लोगों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं उनकी तलाश की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। 
 
- एसडीओपी रविंद्र बोयट ने बताया की किसान विनोद पाटीदार ने आत्महत्या के पहले एक वीडियो बनाया था, जिसमे उसने पांच लोगों के नाम लिए हैं। वह वीडियो में कह रहा है कि इनका कर्ज़ा चुकाने के बावजूद ये उसे परेशान कर रहे हैं, जिसके चलते में जान दे रहा हूं। दो बच्चों का पिता विनोद वीडियो में कह रहा है कि रतनलाल, जगदीश, डम्‍मरलाल, जगदीश, धर्मपाल मुझ पर प्रेशर बना रहे हैं और मुझ पर चार लाख रुपए का कर्ज़ा बता रहे हैं। मुझे धमका रहे हैं मैं अपनी इज़्ज़त से डरकर आत्महत्या कर रहा हूं। विनोद ने यह भी कहा की मेरा ट्रैक्टर भी ले लिया।
 

farmer committed suicide neemach mp
विनोद ने 5 लोगों ने नाम लिए हैं।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now