--Advertisement--

अमेरिका से आई बेटी ने छोटी बहन के साथ दी बिजनेसमैन पिता को मुखाग्नि, पास खड़ी रोती रही

उत्कर्ष विहार में रहने वाले उद्योगपति राजीव गोयल कुछ समय से बीमार चल रहे थे। रविवार को उनकी मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 06:56 PM IST
इंदौर के तिलक नगर में रहने वाल इंदौर के तिलक नगर में रहने वाल

इंदौर। तिलक नगर मुक्तिधाम में रविवार को दो बेटियों ने बेटे का फर्ज निभाया। पिता के बीमार होने की जानकारी लगने के बाद अमेरिका में रहने वाली उनकी बड़ी बेटी इंदौर पहुंची थी। यहां रविवार अलसुबह अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पिता की माैत की जानकारी लगते ही परिवार में मातम छा गया। शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया। यहां दोनों बेटियों ने मुक्तिधाम पहुंचकर पिता को मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार के दौरान मुक्तिधाम पर ही शोकसभा रख सभी ने दिवंगत आत्मा को याद किया।


- उत्कर्ष विहार में रहने वाले उद्योगपति राजीव गोयल कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें हार्ट में दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां करीब एक महीने तक भर्ती रहने के बाद गोयल से रविवार अलसुबह दम तोड़ दिया।


- गोयल की मौत की खबर लगते ही परिवार में मातम छा गया। यहां परिचित और पड़ोसियों ने परिवार को संभाला। शाम को गोयल की अंतिम यात्रा निकली तो हर आंख नम हो गई। पता की मौत के बाद टूट चुकी बड़ी बेटी शिवानी मंगल ने खुद को संभाला और छोटी बहन निधि को सांत्वना दी। शिवानी बहन निधि के साथ तिलकनगर मुक्तिधाम पहुंची और पिता को मुखाग्नि दी। मुखाग्नि के बाद वहीं खड़ी रोती रही और पिता को याद करती रही।


- मिली जानकारी अनुसार बड़ी बेटी शिवानी शादी के बाद अमेरिका में रहती है, जबकि दूसरी बेटी निधि कॉलेज की पढ़ाई कर रही है। गोयल की बायो मेडिकल की फैक्ट्री है। यहां ब्लड बैंक से रिलेटेड मटेरियल तैयार किया जाता है। पिता के बीमार होने की जानकारी लगने पर शिवानी कुछ दिन पहले ही अमेरिका से इंदौर आई थी। गोयल की दो बेटियां है, वे लायंस क्लब में सक्रिय पदाधिकारी भी थे।

X
इंदौर के तिलक नगर में रहने वालइंदौर के तिलक नगर में रहने वाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..