Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Father Funeral Done By Daughter Indore Mp

अमेरिका से आई बेटी ने छोटी बहन के साथ दी बिजनेसमैन पिता को मुखाग्नि, पास खड़ी रोती रही

उत्कर्ष विहार में रहने वाले उद्योगपति राजीव गोयल कुछ समय से बीमार चल रहे थे। रविवार को उनकी मौत हो गई।

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 17, 2017, 06:56 PM IST

इंदौर।तिलक नगर मुक्तिधाम में रविवार को दो बेटियों ने बेटे का फर्ज निभाया। पिता के बीमार होने की जानकारी लगने के बाद अमेरिका में रहने वाली उनकी बड़ी बेटी इंदौर पहुंची थी। यहां रविवार अलसुबह अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पिता की माैत की जानकारी लगते ही परिवार में मातम छा गया। शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया। यहां दोनों बेटियों ने मुक्तिधाम पहुंचकर पिता को मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार के दौरान मुक्तिधाम पर ही शोकसभा रख सभी ने दिवंगत आत्मा को याद किया।


- उत्कर्ष विहार में रहने वाले उद्योगपति राजीव गोयल कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें हार्ट में दर्द होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां करीब एक महीने तक भर्ती रहने के बाद गोयल से रविवार अलसुबह दम तोड़ दिया।


- गोयल की मौत की खबर लगते ही परिवार में मातम छा गया। यहां परिचित और पड़ोसियों ने परिवार को संभाला। शाम को गोयल की अंतिम यात्रा निकली तो हर आंख नम हो गई। पता की मौत के बाद टूट चुकी बड़ी बेटी शिवानी मंगल ने खुद को संभाला और छोटी बहन निधि को सांत्वना दी। शिवानी बहन निधि के साथ तिलकनगर मुक्तिधाम पहुंची और पिता को मुखाग्नि दी। मुखाग्नि के बाद वहीं खड़ी रोती रही और पिता को याद करती रही।


- मिली जानकारी अनुसार बड़ी बेटी शिवानी शादी के बाद अमेरिका में रहती है, जबकि दूसरी बेटी निधि कॉलेज की पढ़ाई कर रही है। गोयल की बायो मेडिकल की फैक्ट्री है। यहां ब्लड बैंक से रिलेटेड मटेरियल तैयार किया जाता है। पिता के बीमार होने की जानकारी लगने पर शिवानी कुछ दिन पहले ही अमेरिका से इंदौर आई थी। गोयल की दो बेटियां है, वे लायंस क्लब में सक्रिय पदाधिकारी भी थे।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: amerika se pitaa se milne aaee thi beti, fir bahnon ne yun kiyaa antim snskar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×