Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» FIR Against Goon In Businessman Protection Money Case In Indore Mp

गुंडे से बिजनेसमैन से प्रोटेक्शन मनी मांगा, कॉल कर कहा ५ लाख रुपए चाहिए

गुंडे से बिजनेसमैन से प्रोटेक्शन मनी मांगा, कॉल कर कहा ५ लाख रुपए चाहिए

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 12, 2017, 01:39 PM IST

इंदौर। मुंबई की तर्ज पर अब शहर में भी एक बिजनेसमैन से गुंडे ने कॉल कर प्रोटेक्शन मनी की मांग की है। बदमाश ने व्यापारी को फोन पर धमकी देते हुए कहा कि पांच लाख रुपए नहीं दिए तो तुझे अस्पताल भेज दिया जाएगा। यह धमकी भरा कॉल सियागंज के एक बड़े मसाला व्यापारी को आया है।

 


 एएसपी बिट्टू सहगल ने बताया कि सोमवार रात सियागंज के मसाला व्यापारी धीरज खंडेलवाल थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि उन्हें एक कॉल आया था, उसने अपना नाम नरेंद्र वर्मा बताया था, जो लिस्टेड बदमाश है। उनसे फोन पर कहा कि हमें पांच लाख रुपए प्रोटेक्शन मनी चाहिए। यदि रुपए नहीं दिए तो तेरी ऐसी हालत ऐसी कर देंगे की तुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा। कॉल आने के बाद व्यापारी अन्य सहयोगियों के साथ सेंट्रल कोतवाली थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कॉल करने वाले बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।
  
 - व्यापारी धीरज ने बताया कि उसके पास एक कॉल आया और उसने पांच लाख रुपए की मांग करते हुए कहा कि ये प्रोटेक्शन मनी है। यदि नहीं दिया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। उसने कहा कि एक को पहले भी गाेली मार चुका हूं। तेरा अंजाम भी वही होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gaunde ne ki bijnesmain se protekshn mni ki maang, kol kar khaa 5 laakh rupaye chaahie
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×