Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Fire At Three Shops In Choti Gwaltoli Area Indore Mp

ऑटोमोबाइल की दुकान में लगी भीषण आग, तीन दुकानें जलकर हुईं खाक

ऑटोमोबाइल की दुकान में लगी भीषण आग, तीन दुकानें जलकर हुईं खाक

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 21, 2017, 01:31 PM IST

इंदौर। छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में गुरुवार सुबह आग लगने से तीन दुकानें जलकर खाक हो गईं। यहां एक दुकान में वेल्डिंग का काम चल रहा था, इसी दौरान अचानक चिंगारी उठी और दुकान में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते वेल्डिंग सिलेंडर को अपनी चपेट में ले लिया और फिर दो दुकानें और इसकी चपेट में आ गईं। जानकारी पर मौके पर पहुंची फायर टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।



- मिली जानकारी अनुसार आग छोटी ग्वाल टोली में मस्ज़िद के पास की दुकानों में लगी थी। यहां पर एक लाइन से ऑटोमोबाइल की दुकानें हैं। सुबह दुकान खुलने के कुछ देर बाद एक दुकान में कर्मचारी वेल्डिंग कर रहा था। इससे निकलने वाली चिंगारी यहां रखे कपड़ों पर पड़ गई, देखते ही देखते कपड़े जल उठे और आग सिलेंडर तक पहुंच गई। कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन उसने विकाराल रूप धारण कर लिया। आग ने तीन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।


- सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। दुकान में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: automobile ki dukan mein lagi bhisn aag, teen dukanen jlkar hueen khaak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×