Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Fire In Moving Car From A Short Circuit Airport Road Indore Mp

कार खरीदकर घर जाते समय इसके साथ जो हुआ, जानकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

कार खरीदकर घर जाते समय इसके साथ जो हुआ, जानकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 08, 2017, 02:59 PM IST

इंदौर। एयरपोर्ट रोड पर गुरुवार देररात एक कार में में आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। अचानक लगी आग ने देखते ही देखते कार को अपनी चपेट में ले लिया और कुछ ही देर में गाड़ी जलकर खाक हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। यहां दो दिन में यह दूसरी घटना है जब कार जलकर खाक हो गई।



मिली जानकारी अनुसार घटना एयरपोर्ट रोड पर हुई। उज्जैन से इंदौर की तरफ आ रही कार में अचानक आग लग गई। एयरपोर्ट के सामने अचानक कार में आग देख कार चालक ने गाड़ी रोक दी और नीचे उतर गया। जब तक वह कुछ समझ पाता गाड़ी धू-धूकर जलने लगी।


- कार चालक राहुल ने बताया कि उसने गुरुवार को ही उज्जैन से यह गाड़ी खरीद थी और उसे लेकर इंदौर अपने घर जा रहा था। एयरपोर्ट के सामने अचानक गाड़ी का पेट्र्रोल खत्म हुआ तो उसने गाड़ी को गैस में बदला। इसके बाद गाड़ी ने झटका लिया और उससे धुआं निकलने लगा। मैं गाड़ी रोकर नीचे उतरा और चेक ही कर रही था कि आग ने विकराल रूप ले लिया। प्रारंभिक जांच में आग शॉर्ट सर्किट से लगाना सामने आ रहा है।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kar khridkar ghr jaate smy iske saath jo hua, jaankar shokd rh jaaengae aap
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×