Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Former Assistant Training Officer Committed Suicide Indore Mp

ट्रेन के सामने कूदा कृषि विभाग का अफसर, नौकरी से निकाले जाने के बाद डिप्रेशन में था

जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह सूचना मिली थी एक शख्स ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 25, 2018, 01:00 PM IST

ट्रेन के सामने कूदा कृषि विभाग का अफसर, नौकरी से निकाले जाने के बाद डिप्रेशन में था

इंदौर। जूनी इंदौर क्षेत्र में गुरुवार सुबह ट्रेन के सामने कूदकर एक कृषि विभाग के एक पूर्व अधिकारी ने आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस के अनुसार अधिकारी ने आत्महत्या क्यों की इसकी जांच की जा रही है।



- जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह सूचना मिली थी एक शख्स ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचकर जांच की तो मृतक की शिनाख्त राकेश पिता श्याम लाल तिवारी निवासी पिपलिहाना, नेमावर के रूप में हुई है। तिवारी ने सैफी नगर रेल्वे स्टेशन पर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। राकेश तिवारी कृषि विभाग के पूर्व सहायक प्रशिक्षण अधिकारी थे। जानकारी अनुसार उन्हें करीब 7 महीने पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। बेरोजगार होने के चलते वे डिप्रेशन में थे।


- बताया जा रहा है कि नौकरी से निकालने के बाद उन्होंने कई बार इस संबंध में अधिकारियों को आवेदन दिया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पुलिस शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया था। पुलिस के अनुसार अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में पता नहीं चला है। जांच के बाद मामला साफ हो जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tren ke samne kudaa krisi vibhaaga ka afsr, Naokari se nikale jaane ke baad dipreshn mein thaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×