--Advertisement--

४ साल की मासूम से रेप के बाद झाड़ियों में फेंका खून से सना पैंट, बहुत दर्दनाक है स्टोरी

४ साल की मासूम से रेप के बाद झाड़ियों में फेंका खून से सना पैंट, बहुत दर्दनाक है स्टोरी

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 12:17 PM IST
मनावर में 4 साल की बच्ची से रेपक मनावर में 4 साल की बच्ची से रेपक

इंदौर। मप्र के धार जिले के मनावर में चार साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची को पड़ोस में ही रहने वाला 18 साल का करण करीब 400 मीटर दूर एक गड्ढे में ले गया। वहां पहले उसने ज्यादती की, फिर नाम बता देने के डर से सिर पर पत्थर पटककर बालिका की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे बच्ची के पिता से 500 रुपए लेने थे, वह नहीं दे रहा था इसलिए उसने बच्ची मार डाला। हालांकि बच्ची के पिता ने रुपए के किसी भी प्रकार के लेनदेन से मना किया। नदी किनारे मिली चप्पल से हुई आरोपी की पहचान...



- आरोपी ने शुक्रवार शाम दुष्कर्म के बाद हत्या की थी। शनिवार को कुछ महिलाएं नदी पर गईं ताे लाश दिखी। वहीं 100 मीटर दूर झाड़ियों के बीच एक गड्ढे में जींस और खून से सने पत्थर पड़े थे। पास ही चप्पल पड़ी थी जो आरोपी की थी। करण कुछ दिन पहले जब यह चप्पल लाया था तो सबको दिखा रहा था। उसे जब बुलाया तो वह घर में जाकर दुबक गया। एसडीओपी आनंद सिंह वास्केल और थाना प्रभारी संजय रावत पहुंचे तो उन्हें करण के बारे में परिजन ने बताया। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल लिया। बाेला कि मोहल्ले में वह बच्ची को खिलाता रहता था, तब से नीयत खराब थी।

नशे में धुत आरोपी से रात में पूछा-बालिका कहां है तो बोला-ठोक दिया..ठोक दिया
- घटना जिस जगन्नाथपुरा मोहल्ले में हुई, वहां 20 से 25 परिवार रहते हैं। शुक्रवार को काम की छुट्टी होने से बच्ची के पिता सप्ताहभर का राशन-पानी और बच्चों के लिए खाने पीने का सामान लेकर आए थे। बच्ची और उसकी बड़ी बहन कचौरी और सेव परमल खा रही थी। पास ही में रहने वाले दोनों बच्चियों के मामा की बेटी की जलवाय का कार्यक्रम होने से मेहमान भी आए हुए थे। बालिका हाथ में थैली लेकर सेव परमल खा रही थी। तभी मोहल्ले में साइकिल चला रहा आरोपी करण उठा ले गया। शाम 6.30 बजे बच्ची को नहीं देख कर उसकी मां ने तलाशना शुरू किया। अंधेरा गहराने लगा, लेकिन बच्ची का पता नहीं लगा। पूरे मोहल्ले नदी किनारे भी ढूंढा, लेकिन बच्ची नहीं मिली। बच्ची की बड़ी बहन ने परिजन को बताया उसने करण को बच्ची को ले जाते देखा। रात में परिजन आरोपी करण के पास गए, वह नशे धुत्त था और सो रहा था। उठा कर पूछा कि बच्ची कहां है तो कहने लगा-ठोक दिया..ठोक दिया। नशे में धुत्त समझ कर उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया।


शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर लेकर आए

- डाॅ. केसी राणे ने पोस्टमार्टम में फारेंसिक एक्सपर्ट की सलाह लेने का सुझाव दिया। पोस्टमार्टम में आई पेचीदगी को देखते हुए बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल इंदौर भेजा गया। सूचना मिलते ही विधायक रंजना बघेल घटनास्थल पर पहुंची। मृतिका के परिजन को ढांढस बंधाया। पुलिस ने धारा 302, 376, 363, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

12 साल तक की बच्चियों से दुष्कर्म का जिले में इस साल का 12वां मामला
- धार जिले में यह 12वां प्रकरण इस साल का है, जब 12 साल तक की बच्ची दुष्कर्म का शिकार हुई। इसके पहले 2016 में 11 और 2015 में 9 ऐसी ही बच्चियों से दुष्कर्म किया, जिनकी उम्र 12 साल या उससे कम थी।

आरोपीको जल्द से जल्द सजा दिलवाएंगे
- हम आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलवाएंगे। 15 दिन में विवेचना पूर्ण कर चार्जशीट न्यायालय में पेश कर दी जाएगी। मनावर पुलिस ने तत्काल आरोपी की शिनाख्त करने का सराहनीय कार्य किया है। वीरेंद्रसिंह, एसपी धार

X
मनावर में 4 साल की बच्ची से रेपकमनावर में 4 साल की बच्ची से रेपक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..