• Home
  • Mp
  • Indore
  • Ganesh ghat, road accident, Three people burnt alive dhar mp
--Advertisement--

जिंदा जलने के बाद कंकाल बन गए थे तीन लोग, चादर में समेटकर कर ले गए बॉडी

जिंदा जलने के बाद कंकाल बन गए थे तीन लोग, चादर में समेटकर कर ले गए बॉडी

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 07:00 PM IST
राऊ-खलघाट फोरलेन के सबसे बड़े ड राऊ-खलघाट फोरलेन के सबसे बड़े ड

इंदौर। धार जिले के गुजरी स्थित राऊ-खलघाट फोरलेन के सबसे बड़े डेंजर झोन गणपति घाट में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। टक्कर के बाद ट्राले के अगले पहिए में फंसी बाइक में आग लग गई। बाइक सवार महिला, पुरुष और एक बच्चा पहिए में ही फंसे हुए थे। आग लगने से तीनों जिंदा जल गए। ट्राले को जलता देख ड्राइवर और क्लीनर कूद कर भाग निकले। सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मृतकों को बोरी और चादर में समेटकर ले जाना पड़ा।

- मिली जानकारी अनुसार रविवार शाम इंदौर की ओर आ रहा बाइक सवार गुजरी गांव स्थित गणेश घाट पर सामने से आ रहे एक ट्रक से भिड़ गया। बाइक में सवार तीनों लोग टक्कर के बाइक के नीचे दब गए। वे जब तक उठ पाते बाइक की टंकी ने पेट्रोल लीक हो गया और आग फैल गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिसने ट्रक को भी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। तीनों शव इस तरह से जले हुए थे कि उन्हें बोरी और चादर में समेटकर ले जाना पड़ा।


4 घंटे पहले ही क्लीनर ट्रक में दब मरा था
- गणपति घाट में ही सुबह 8 बजे एक अन्य हादसा हुआ था, जिसमें स्पीड ब्रेकर पर इनोवा कार को पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी। कार तो आगे जाकर नियंत्रित हो गई, लेकिन ट्रक अनियंत्रित हो गया। कूदते समय ड्राइवर तो बच गया, लेकिन क्लीनर ट्रक के नीचे दब गया। दोपहर 3 बजे जब फर्शियां हटाई गईं तो क्लीनर के दबे होने का खुलासा हुआ। उसकी शिनाख्त ऐलम पिता बजेसिंह नि. बियाना राजगढ़ के रूप में हुई।

हादसे के बाद उग्र हुए लोग
- घाट पर पांच लोगों की मौत की सूचना मिलते ही लोग उग्र हो गए। विरोध स्वरूप वे सड़क पर उतर आए। लोगों का कहना था कि गणेश घाट कब्रगाह बन गया है यहां आए दिन लोग मरते हैं, अब तक सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन कोई सुध नहीं ले रहा है। सांसद विधायक कलेक्टर-एसपी सभी ने अपने स्तर से प्रयास करके उपरोक्त नए घाट को नव निर्माण की स्वीकृति दिलाई, लेकिन वह भी गति नहीं पकड़ पा रहा है, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं।