--Advertisement--

गुंडे बेटे की हरकत के बाद टूटा आशियाना, दुखी मां ने सबके सामने पिया एसिड

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 05:47 PM IST

गुंडे बेटे की हरकत के बाद टूटा आशियाना, दुखी मां ने सबके सामने पिया एसिड

शादी समारोह में गेस्ट की तरह ल शादी समारोह में गेस्ट की तरह ल

इंदौर। रतलाम के बरबड़ स्थित मैरिज गार्डन में आयोजित शादी के रिसेप्शन में आए युवक-युवती ने लड़की की मां से कहा 'बुआजी फोटो खींचने के लिए आपको स्टेज पर बुला रहे हैं।' अपना बैग कुर्सी पर रखकर महिला स्टेज पर गई। लौटी तब तक बैग गायब हो चुका था। बैग में ढाई लाख रुपए और 10 तोला सोने के जेवर थे। गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों आरोपी तेजी से जाते हुए दिखे हैं। पुलिस को शंका है पचौर (राजगढ़) के सांसी गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है।

- जानकारी के अनुसार बरबड़ स्थित अतिथि मैरिज गार्डन में सरवन निवासी सोहनसिंह पंवार की बेटी सोनाली की शादी का रिसेप्शन चल रहा था। रात करीब 9.30 बजे आए युवक-युवती आभूषण और नकदी से भरा बैग ले भागे। सोहनसिंह ने बताया बैग में मामेरे के गहने और रिसेप्शन में आई नकदी रखी थी। करीब दस तोला सोना और ढाई लाख रुपए नकदी चोरी गया है।


- घटना की सूचना मिलते ही फोटोग्राफर के वीडियो और मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। युवक-युवती बैग लेकर भागते दिखे हैं। औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी राजेश चौहान ने बताया रिश्तेदार टीकमसिंह चौहान की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है।

चेतावनी देकर गए थे पुलिसकर्मी
- टीआई चौहान ने बताया चंपाविहार में सांसी गिरोह द्वारा चोरी की वारदात की गई थी। एहतियात बतौर शाम को थाना क्षेत्र के मैरिज गार्डनों में पुलिसकर्मियों ने जाकर आयोजकों और मेहमानों से जोखिम और बैग संभालकर रखने के लिए चेताया था। बावजूद एक घंटे बाद वारदात हो गई। बैग चुराकर भागे आरोपियों के स्टेशन तरफ जाने की सूचना पर तुरंत उनकी तलाश की गई, लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया।

X
शादी समारोह में गेस्ट की तरह लशादी समारोह में गेस्ट की तरह ल
Astrology

Recommended

Click to listen..