--Advertisement--

२० अप्रैल को होने वाली थी शादी, सुबह भाई उठाने गया तो फंदे पर लटकी दिखी

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 12:11 PM IST

२० अप्रैल को होने वाली थी शादी, सुबह भाई उठाने गया तो फंदे पर लटकी दिखी

Girl committed suicide dwarikapuri indore mp

इंदौर। द्वारिकापुरी क्षेत्र में 24 साल की एक लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी। लड़की पटवारी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। गुरुवार सुबह जब भाई उसे उठाने गया तो वह फंदे पर लटक रही थी। भाई ने पुलिस और माता-पिता को इसकी सूचना दी। लड़की की अप्रैल महीने में शादी होने वाली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



- पुलिस के अनुसार मृतका द्वारकापुरी क्षेत्र में रहने वाली लक्ष्मी पिता रतनलाल है। भाई अजय ने बताया माता-पिता रिश्तेदार के बेटे का एक्सीडेंट हो गया तो उसे देखने खलघाट गए हुए हैं। बुधवार रात को मैंने और दीदी ने साथ में खाना खाया था।


- गुरुवार सुबह मैं उठा और दीदी को आवाज लगाते हुए चाय बनाने चला गया। चाय बनाने के बाद जब मैं दीदी को चाय पीने के लिए उठाने गया तो दीदी कमरे में फंदे पर लटक रही थी। बहन को फांसी पर लटका देख अजय चीखते हुए बाहर आया और पड़ोसियों को सूचना दी।


- अजय ने बताया कि बहन की सगाई हो चुकी थी और 20 अप्रैल को शादी होने वाली थी। बहन पटवारी परीक्षा की तैयारी के साथ ही लॉ की पढ़ाई कर रही थी। दीदी ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं। मृतिका के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मंगेतर के कहने पर ही कर रही थी लॉ
- परिजन ने बताया मंगेतर के कहने पर ही लक्ष्मी लॉ की पढ़ाई कर रही थी। रात में दोनों भाइयों के साथ में खाना भी खाया। बाद में सभी सोने चले गए थे। रात में उसकी मंगेतर से बात भी हुई थी, लेकिन सुबह उसका शव फंदे पर लटका मिला। इधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया घटना स्थल से पुलिस को छात्रा की एक डायरी में मिली है, जिसे जब्त कर लिया है। डायरी में उसने मंगेतर से हुई बात का जिक्र किया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने यह बात हाल ही में लिखी है या पूर्व में। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

X
Girl committed suicide dwarikapuri indore mp
Astrology

Recommended

Click to listen..