--Advertisement--

प्रेमिका के नाम लास्ट पोस्ट

प्रेमिका के नाम लास्ट पोस्ट

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 06:22 PM IST
girl molested on the street indore mp

इंदौर। विजय नगर थाना क्षेत्र के कृष्णबाग कॉलोनी में 22 वर्षीय युवती के साथ पुराने दोस्त ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने विरोध किया तो बदमाश ने उसके साथ मारपीट कर दी और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक घटना कृष्णबाग कॉलोनी की है। इलाके में रहने वाली युवती की शिकायत पर विक्की पिता राकेश के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने बताया वह इलाके से गुजर रही थी। तभी आरोपी वहां आ गया। कुछ साल पहले उनकी दोस्ती थी। लेकिन परिवार के कहने पर उसने युवक से बात बंद कर दी थी। घटना वाले दिन युवक आया और युवती से शादी करने का बोला। युवती ने मना किया तो उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। इतना ही नहीं युवक ने उसे धमकाया और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। घटना की जानकारी युवती ने परिजन को दी और मामले में केस दर्ज करवाया।


इसी प्रकार छेड़छाड़ की एक वारदात छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में हुई। छत्रीपुरा पुलिस के मुताबिक माली मोहल्ला से गुजर रही युवती के साथ विकास नामक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसका रास्ता रोका और बुरी नीयत से हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

X
girl molested on the street indore mp
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..