--Advertisement--

अवैध संबंधों के कारण हुई थी बोरदा निवासी युवक की बदनावर में हत्या

अवैध संबंधों के कारण हुई थी बोरदा निवासी युवक की बदनावर में हत्या

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 11:18 AM IST
मध्यप्रदेश के धार का मामला- बद मध्यप्रदेश के धार का मामला- बद

इंदोर। धार के बदनावर के पास ताराघाटी जंगल में बोरदा के रहने वाले युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई थी। बदनावर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी और वारदात में शामिल साथी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमिका ने उसे कॉल मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद पति व उसके साथी ने छूरे से युवक का गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या क बाद लाश को बोरी भर बाइक से ले जाकर ताराघाटी के जंगल में फेंक दी थी। दो दिन बाद पुलिस को क्षत-विक्षत लाश मिली थी।

 

 

- बदनावर एसडीओपी कैलाश मालवीय व टीआई सुनील गुप्ता ने बताया कि दोतरिया-बोरदा रोड पर ताराघाटी जंगल में 21 दिसंबर को क्षत-विक्षत लाश मिली थी। शिनाख्त बिलपांक थानांतर्गत बोरदा निवासी किशन पिता रादू मईड़ा (23) के रूप में हुई।

 

- जांच में पता चला कि बोरदी पंचायत के गांव भरभुजी की सुनीता से किशन बातचीत करता था। आखिरी बार 19 दिसंबर की रात सुनीता से उसकी बातचीत हुई थी। सुनीता ने कॉल करके किशन को बुलाया था। रिश्तेदार बावड़ीखेड़ा निवासी लल्लू के साथ किशन बाइक से भरभुजी गया था। किशन को गांव के बाहर छोड़कर लल्लू बाइक से लौट आया। दो दिन बाद किशन की लाश मिली। पुलिस ने सुनीता व पति दिलीप वसुनिया से पूछताछ की।

 

- दिलीप ने बताया उसे सुनीता के किशन से अवैध संबंध की शंका थी। किशन की हत्या के लिए सालरियापाड़ा निवासी शांतिलाल पिता रामा के साथ हत्या की साजिश रची। 19 दिसंबर की रात सुनीता से फोन लगवाकर किशन को बुलाया। भरभुजी में तालाब के पास किशन पहुंचा तो शांतिलाल ने उसे पकड़ लिया और दिलीप ने छूरे से गला काट दिया। किशन की लाश बोरे में ताराघाटी जंगल ले गए और फेंक दी। पुलिस ने आरोपी दिलीप वसुनिया, सुनीता व सालरियापाड़ा निवासी शांतिलाल पिता रामा को गिरफ्तार किया। 

X
मध्यप्रदेश के धार का मामला- बदमध्यप्रदेश के धार का मामला- बद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..