Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Girlfriend Conspiracy To Kill A Boyfriend With Husband Dhar Mp

अवैध संबंधों के कारण हुई थी बोरदा निवासी युवक की बदनावर में हत्या

अवैध संबंधों के कारण हुई थी बोरदा निवासी युवक की बदनावर में हत्या

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 26, 2017, 11:18 AM IST

इंदोर।धार के बदनावर के पास ताराघाटी जंगल में बोरदा के रहने वाले युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई थी। बदनावर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी और वारदात में शामिल साथी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमिका ने उसे कॉल मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद पति व उसके साथी ने छूरे से युवक का गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या क बाद लाश को बोरी भर बाइक से ले जाकर ताराघाटी के जंगल में फेंक दी थी। दो दिन बाद पुलिस को क्षत-विक्षत लाश मिली थी।

 

 

- बदनावर एसडीओपी कैलाश मालवीय व टीआई सुनील गुप्ता ने बताया कि दोतरिया-बोरदा रोड पर ताराघाटी जंगल में 21 दिसंबर को क्षत-विक्षत लाश मिली थी। शिनाख्त बिलपांक थानांतर्गत बोरदा निवासी किशन पिता रादू मईड़ा (23) के रूप में हुई।

 

- जांच में पता चला कि बोरदी पंचायत के गांव भरभुजी की सुनीता से किशन बातचीत करता था। आखिरी बार 19 दिसंबर की रात सुनीता से उसकी बातचीत हुई थी। सुनीता ने कॉल करके किशन को बुलाया था। रिश्तेदार बावड़ीखेड़ा निवासी लल्लू के साथ किशन बाइक से भरभुजी गया था। किशन को गांव के बाहर छोड़कर लल्लू बाइक से लौट आया। दो दिन बाद किशन की लाश मिली। पुलिस ने सुनीता व पति दिलीप वसुनिया से पूछताछ की।

 

- दिलीप ने बताया उसे सुनीता के किशन से अवैध संबंध की शंका थी। किशन की हत्या के लिए सालरियापाड़ा निवासी शांतिलाल पिता रामा के साथ हत्या की साजिश रची। 19 दिसंबर की रात सुनीता से फोन लगवाकर किशन को बुलाया। भरभुजी में तालाब के पास किशन पहुंचा तो शांतिलाल ने उसे पकड़ लिया और दिलीप ने छूरे से गला काट दिया। किशन की लाश बोरे में ताराघाटी जंगल ले गए और फेंक दी। पुलिस ने आरोपी दिलीप वसुनिया, सुनीता व सालरियापाड़ा निवासी शांतिलाल पिता रामा को गिरफ्तार किया। 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: GF ne premi se khaa milnaa chaahti hun aa jaao, milne phunchaa to khulaa ye raaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×