इंदौर

--Advertisement--

केेेेेिहहहहह

केेेेेिहहहहह

Danik Bhaskar

Jan 22, 2018, 06:25 PM IST
ग्लो रन 2018 में शामिल हुए सैकड़ों ग्लो रन 2018 में शामिल हुए सैकड़ों

इंदौर। पिछले कुछ वक़्त से जब भी दुनिया में इंदौर की बात होती है, तो सबसे पहले दिमाग में एक छवि तैयार होती है, देश के सबसे साफ़ शहर की। बेशक पूरे इंदौर ने इसके लिए जी-जान से काम किया है। हर दिन नए-नए तरीके इजाद किए जा रहे हैं, नयी टेक्नोलॉजी के साथ-साथ लोग भी पूरा सहयाेग दे रहे हैं। इसी के चलते 20 जनवरी को इंदौर शहर बना एक ऐसे इवेंट का साक्षी, जिसमें हज़ारों लोगों ने पार्टिसिपेशन के साथ प्रण लिया शहर को स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 में दोबारा नंबर वन बनाने का। और ये थी 94.3 माय एफएम, इंदौर नगर निगम और HDFC बैंक की ग्लो रन इंदौर 2018, जिसमें स्वच्छता और सुरक्षा की मशाल थामे शामिल हुआ पूरा इंदौर।

5 किलोमीटर लंबी इस दौड़ में सभी पार्टिसिपेंट्स का एक ही लक्ष्य था कि इंदौर की सुरक्षा के साथ-साथ स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 में दोबारा इंदौर को प्रथम बना कर देश की नंबर वन क्लीन सिटी कहलाने का। शाम 7 बजे से शुरू हुई ये दौड़ नेहरू स्टेडियम से शुरू हुई। फिर स्टेट MPPSC ऑफिस, डेली कॉलेज, डिस्ट्रिक्ट जेल, ट्रैफिक पार्क होती हुई नेहरू स्टेडियम में ही ख़त्म हुई। इस मैराथन की सबसे ख़ास बात ये रही कि सभी पार्टिसिपेंट्स ने ग्लोइंग एक्सेसरीज बांध कर दौड़ लगाई। साथ ही किया जुम्बा और एरोबिक्स की मस्ती और 94.3 माय एफएम के आर्जेस के साथ ढेर सारा फन। प्रोग्राम में गेस्ट के रूप में इंदौर म्युनिसिपल कमिश्नर मनीष सिंह, HDFC बैंक की ओर से सुदेश जैसिंघ्नानी व आशीष नगर, फ्रेम्बोक्स इंस्टिट्यूट की ओर से विवेक शामिल हुए।

94.3 माय एफएम करता रहेगा जागरूक

- ग्लो रन 2018 मैराथन में जिस तरह से इंदौर का सफाई के लिए जज्बा और सुरक्षा के प्रति जूनून दिखाई दिया, उससे ये बात कोई आश्चर्य पैदा नहीं करती कि हमारा इंदौर सफाई और सुरक्षा की किसी भी परीक्षा में फिर अव्वल आएगा. पूरे शहर को पिछले 10 सालों से एंटरटेन करने वाला इंदौर का सबसे फेवरेट रेडियो स्टेशन 94.3 माय एफएम, निकट भविष्य में आपको सभी को एंटरटेन और जागरूक बनाता रहेगा।

Click to listen..