--Advertisement--

देररात दरवाजे पर हुई खटखट, महिला ने गेट खोला और फिर हुआ ये सब

देररात दरवाजे पर हुई खटखट, महिला ने गेट खोला और फिर हुआ ये सब

Danik Bhaskar | Jan 14, 2018, 03:46 PM IST
साजन नगर में रहने वाली राजश्री साजन नगर में रहने वाली राजश्री

इंदौर। संयोगितागंज थाना क्षेत्र के साजन नगर में शनिवार रात नकाबपोश बदमाशों ने एक डाॅक्टर के घर धावा बाेला और एक महिला का गला रेत दिया। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। बदमाशों ने महिला पर चाकू से कई वार किए और भाग निकले। महिला के गले की नश कट गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



संयोगितागंज पुलिस के अनुसार बदमाश साजन नगर स्थित डॉक्टर रवि वर्मा के घर घुसे थे। देररात दो नकाबपोश बदमाश उनके घर पहुंचे औ दरवाजा खटखटाया। आवाज सुन उनकी भतीजी राजश्री ने दरवाजा खोला। गेट के खुलते ही बदमाश राजश्री पर टूट पड़े और चाकू से पांच से छह वार किए।


- बदमाशों ने राजश्री के गले पर भी चाकू से वार किए, जिससे उनका गला कट गया। राजश्री की चीख सुन अन्य परिजन आए तो बदमाश वहां से भाग निकले। परिजन उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।


- पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है। जिस प्रकार से हमलावरों ने राजश्री को निशाना बनाया उससे लग रहा है कि वे पहले से ही प्लानिंग कर आए थे। राजश्री के गले पर गंभीर घाव हैं। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।