--Advertisement--

गोविंदा भीतर कर रहे थे डांस, बाहर कपल के साथ जो हुआ देख उड़ जाएंगे होश, वीडियो वायरल

गोविंदा भीतर कर रहे थे डांस, बाहर कपल के साथ जो हुआ देख उड़ जाएंगे होश, वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 04:02 PM IST
उज्जैन में गोविंदा को देखने आए उज्जैन में गोविंदा को देखने आए

इंदौर। उज्जैन में विश्व हास्य दिवस पर कालिदास अकादमी के बाहर गुरुवार रात पुलिस ने एक कपल के साथ खूब अभद्रता की। भीतर अभिनेता गोविंदा सह कलाकारों के साथ ठुमके लगा रहे थे। वहीं बाहर पुलिस जवान एक कपल को पीटते हुए जबरन गाड़ी में धकेल दिया। इस दौरान महिला के साथ अभद्रता भी हुई। जैसे-जैसे महिला पुलिस के चंगुल से छूटी, लेकिन पुलिस ने युवक को गाड़ी में बिठा लिया। पुलिस के चंगुल से छूटी महिला दहाड़े मारकर रोने लगी।



- गौरतलब है कि 18वें अंतरराष्ट्रीय ठहाका सम्मेलन में शिरकत करने गोविंदा उज्जैन आए थे। गोविंद को देखने यहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए एंट्री पास रखे गए थे। कार्यक्रम के दौरान एंट्री गेट पर दर्शकों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सख्ती बरती। इस पर पास लेकर आए लोग उग्र हो गए। उनका कहना था कि हमारे पास पास है। इसलिए हमें भीतर जाने दें।


- देखते ही देखते विवाद बढ़ा तो वहां मौजूद बाउंसर्स ने अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद गुस्साई पुलिस के हत्थे एक कपल चढ़ गया। पुलिस दोनों को जबरन गाड़ी में बिठाने लगी। इस दौरान कपल के साथ जमकर खींचातानी हुई। इस बात कर भी ध्यान नहीं रखा गया कि इन सब में एक महिला भी शिकार बनी।

- विवाद के दौरान पुलिस ने लाठियां भी फटकारी। जैसे-तैसे महिला पुलिस के चंगुल से छूटी और रोने लगी। जबकि पुलिस ने युवक को गाड़ी में बिठा लिया। हालांकि इस मामले में किसी प्रकार की कोई शिकायत या कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। इसके बावजूद वहां मौजूद लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। जिसमें महिला को खींचते हुए पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं।


लोग बोले- रुपए देकर पास लिए फिर भी नहीं मिली एंट्री
- कार्यक्रम में बड़ी अव्यवस्था भी रही। लोगों ने रुपए लेकर पास जारी करने के आरोप भी लगाए। गेट पास के बावजूद दो गेट पर पुलिसकर्मी आैर बाउंसर जनता को घुमाते रहे। इस बीच कोठी रोड आैर अकादमी परिसर में जमी भीड़ पर पुलिस ने कई बार लाठियां भी चलाई, जिसके कारण अकादमी परिसर के गार्डन की जालियां टूट गई। कार्यक्रम में जाने के दौरान बाउंसरों ने कुछ युवकों के साथ मारपीट व धक्का-मुक्की भी की। भगदड़ के दौरान कई लोग गिरने से घायल हो गए।

X
उज्जैन में गोविंदा को देखने आएउज्जैन में गोविंदा को देखने आए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..