इंदौर

--Advertisement--

८८८

८८८

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 03:33 PM IST
गुंडे रोमित की मां ने घर टूटता गुंडे रोमित की मां ने घर टूटता

इंदौर। इंदौर में गुंडों के खिलाफ पुलिस, प्रशासन और नगर निगम की कार्रवाई के दूसरे दिन खूब हंगामा हुआ। बुधवार को टीम ने परदेशीपुरा, हीरानगर और बाणगंगा थाना क्षेत्र में रह रहे गुंडों के मकान तोड़े। टीम ने कुलकर्णी का भट्टा में लिस्टेड गुंडे रोमित ऊर्फ बटका और बजरंग नगर में सत्यनारायण लुनिया के मकान पर जेसीबी चलाई। इस दौरान गुंडे रोमित की मां ने कार्रवाई का विरोध करते हुए एसिड पी लिया। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।



- 200 अधिकारी, कर्मचारी, 3 जेसीबी और एक पोकलेन मशीन सहित भारी पुलिस बल सबसे पहले बजरंग नगर में कुख्यात अपराधी सत्यनारायण लूनिया के मकान पर पहुंचा। यहां मौजूद लोग पहले से विवाद के लिए तैयार थे। उन्होंने टीम को पहले कोर्ट का फर्जी आदेश बताते हुए कार्रवाई रोकने की कोशिश की, लेकिन अफसरों ने उन्हें फटकार दिया। इसके बाद महिलाओं ने घर का सामान निकालने के लिए कुछ समय देने के लिए मांग की।


- इस पर अफसरों ने समय देने की जगह टीम को सामान निकालने के लिए लगा दिया। विवाद के बाद थोड़ी देर में मकान खाली कर जेसीबी की मदद से मकान का अवैध हिस्सा ढहा दिया। इसके बाद टीम बजरंग नगर में गुंडे रोमित के घर पहुंची। यहां भी टीम को विराेध का सामना करना पड़ा। यहां महिलाएं टीम से उलझने लगी। पुलिस जब उन्हें हटा रही थी तभी रोमित की मां ने एसिड पी लिया।


- एसिड पीने की जानकारी लगते ही पुलिस महिला को लेकर तत्काल अस्पताल रवाना हुई। पुलिस ने यहां महिलाओं को काबू करते हुए तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया।


X
गुंडे रोमित की मां ने घर टूटता गुंडे रोमित की मां ने घर टूटता
Click to listen..