Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» House Of Gangster Demolished By Corporation

८८८

८८८

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 06, 2018, 03:33 PM IST

इंदौर।इंदौर में गुंडों के खिलाफ पुलिस, प्रशासन और नगर निगम की कार्रवाई के दूसरे दिन खूब हंगामा हुआ। बुधवार को टीम ने परदेशीपुरा, हीरानगर और बाणगंगा थाना क्षेत्र में रह रहे गुंडों के मकान तोड़े। टीम ने कुलकर्णी का भट्टा में लिस्टेड गुंडे रोमित ऊर्फ बटका और बजरंग नगर में सत्यनारायण लुनिया के मकान पर जेसीबी चलाई। इस दौरान गुंडे रोमित की मां ने कार्रवाई का विरोध करते हुए एसिड पी लिया। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।



- 200 अधिकारी, कर्मचारी, 3 जेसीबी और एक पोकलेन मशीन सहित भारी पुलिस बल सबसे पहले बजरंग नगर में कुख्यात अपराधी सत्यनारायण लूनिया के मकान पर पहुंचा। यहां मौजूद लोग पहले से विवाद के लिए तैयार थे। उन्होंने टीम को पहले कोर्ट का फर्जी आदेश बताते हुए कार्रवाई रोकने की कोशिश की, लेकिन अफसरों ने उन्हें फटकार दिया। इसके बाद महिलाओं ने घर का सामान निकालने के लिए कुछ समय देने के लिए मांग की।


- इस पर अफसरों ने समय देने की जगह टीम को सामान निकालने के लिए लगा दिया। विवाद के बाद थोड़ी देर में मकान खाली कर जेसीबी की मदद से मकान का अवैध हिस्सा ढहा दिया। इसके बाद टीम बजरंग नगर में गुंडे रोमित के घर पहुंची। यहां भी टीम को विराेध का सामना करना पड़ा। यहां महिलाएं टीम से उलझने लगी। पुलिस जब उन्हें हटा रही थी तभी रोमित की मां ने एसिड पी लिया।


- एसिड पीने की जानकारी लगते ही पुलिस महिला को लेकर तत्काल अस्पताल रवाना हुई। पुलिस ने यहां महिलाओं को काबू करते हुए तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×