Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Husband Committed Suicide After Wife Burned Sanawad Mp

प्रीति-छत्रपति मैरिज

प्रीति-छत्रपति मैरिज

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 30, 2017, 04:49 PM IST

इंदौर। सनावद के ढोली मोहल्ले में पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जलाने की कोशिश की और फिर खुद भी फांसी पर झूल गया। पत्नी 75 प्रतिशत झुलस गई है, जिसका इलाज अस्पताल मेंं चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- बेटे सावन ने बताया कि पिता गोपाल मासरे (45) ने रात करीब 2 बजे पेट्रोल डालकर मां आशा बाई को जलाने का प्रयास किया। इस दौरान 5 भाई घर में ही सो रहे थे। मां के शोर मचाने व घर में आग लगी देख बड़ा भाई रवि जाग गया। शोर मचाने पर पिता वहां से भाग गए। भाई रवि व संदीप ने मां को आग से बचाने का प्रयास किया। इससे उनका शरीर भी झुलस गया। पेट्रोल के कारण पूरी झोपड़ी ने आग पकड़ ली। लोगों की मदद से पूरा परिवार झोपड़ी से बाहर निकला।

- रात में आगजनी की वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आशा बाई के झुलसने पर उसे सिविल अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों के अनुसार करीब 70 से 75 प्रतिशत झुलसने पर महिला को इंदौर रैफर किया गया है। बेटे ने बताया माता-पिता में कई बार विवाद होता था। पूरी घटना के बाद से मोहल्ले में लोगों की भीड़ लग गई। घर में हुई वारदात से पूरा परिवार सहमा हुआ था।

सुबह घर से आधा किमी दूर फांसी पर लटका मिला पिता का शव

- शनिवार सुबह घर से करीब आधा किमी दूर इरशाद बैग के खेत में एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि शव गोपाल का है। लोगों ने आशंका जताई है कि रात में वारदात के बाद गोपाल डर गया होगा। इसके चलते उसने फांसी लगा ली होगी। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कर परिजनों को सौंपा।

साक्ष्य की चल रही है जांच

-पुलिस ने बच्चों व अन्य लोगों के बयान लिए है, लेकिन उन्होंने आग लगने का कारण नहीं बताया है। पुलिस साक्ष्य की तलाश कर रही है। आशंका है कि गोपाल ने ही आशा बाई को आग लगाने का प्रयास किया है।-राजेश बघेल, टीआई सनावद

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×