Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Husband Wife Eaten Poison

कमरे से चूहामार दवाई खाकर निकले पति-पत्नी, आंगन में बेहोश होकर गिरे

हालत बिगड़ने पर परिजन दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

राजा कुर्मी | Last Modified - Mar 09, 2018, 06:11 PM IST

  • कमरे से चूहामार दवाई खाकर निकले पति-पत्नी, आंगन में बेहोश होकर गिरे
    +2और स्लाइड देखें
    अस्पताल में भर्ती रोशनी।

    बड़वानी/इंदौर। बड़वानी जिले के नानी बड़वानी में पति-पत्नी ने शुक्रवार को चूहामार दवाई खाकर जान देने की कोशिश की। हालत बिगड़ने पर परिजन दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। दंपति ने आत्महत्या करने जैसा कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस को युवक की मां ने बताया दवाई खाकर दोनों कमरे से बाहर निकले और बेसुध गिर पड़े।

    - पुलिस के अनुसार अजय पिता भागीरथ और रोशनी पति अजय ने शुक्रवार को घर में चूहामार दवाई खा ली। दोनों चूहामार दवाई खाकर कमरे से बाहर निकले और आंगन में गिर पड़े। इनकी हालत बिगड़ती देख युवक की मां अन्य परिजनों के साथ दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

    परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोशनी अजय की दूसरी पत्नी है।

    -पुलिस पूछताछ में भी दोनों ने कुछ नहीं बताया। हालांकि परिजनों का भी कहना है कि घर में भी किसी तरह की कोई विवादित स्थिति नहीं बनी थी। दोनों ने ये कदम किस कारण उठाया, कुछ पता नहीं।


    युवक पहले से था शादीशुदा
    - युवक की मां सुमनबाई ने बताया बेटी की शादी हो चुकी है और उसकी एक 6 माह की बेटी भी है। वह करीब पांच माह पहले बंधान निवासी युवती को लेकर गुजरात भाग गया था, जिसे तीन दिन पहले ही गुजरात से घर वापस लाए थे। युवक की मां ने बताया बेटे के घर से गायब होने के बाद उसकी कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी।


    यह हो सकता है घटना का कारण
    - पति-पत्नी के साथ अस्पताल आए परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को रोशनी के परिवार वाले नानी बड़वानी आए थे। ससुरालवालों से अजय की कुछ बहस हो गई थी, हो सकता है कि इसी बात को लेकर दोनों ने ये कदम उठाया हो।


    पति ने छोड़ दिया था साथ, लेकिन पत्नी ने दुख में भी नहीं छोड़ा
    जानकारी के अनुसार अजय की पहली पत्नी बसंतीबाई घटना के समय बकरी चराने के लिए गई थी। अजय ने दूसरी पत्नी के चक्कर में बसंतीबाई को छोड़कर गुजरात चला गया था। लेकिन बसंतीबाई ने पति की दुख की घड़ी में भी साथ नहीं छोड़ा। वह पूरे समय पति के साथ अस्पताल में रही और उसकी दिलासा देती रही।


  • कमरे से चूहामार दवाई खाकर निकले पति-पत्नी, आंगन में बेहोश होकर गिरे
    +2और स्लाइड देखें
    युवक के साथ परिजन।
  • कमरे से चूहामार दवाई खाकर निकले पति-पत्नी, आंगन में बेहोश होकर गिरे
    +2और स्लाइड देखें
    अस्पताल में उपस्थित परिजन।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Husband Wife Eaten Poison
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×