--Advertisement--

टी-२० मैच खेलने इंदौर पहुंची टीम इंडिया, क्रिकेटप्रेमी एयरपोर्ट पर नहीं देख पाए अपने चहेते क्रिकेटर्स को

टी-२० मैच खेलने इंदौर पहुंची टीम इंडिया, क्रिकेटप्रेमी एयरपोर्ट पर नहीं देख पाए अपने चहेते क्रिकेटर्स को

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 06:03 PM IST
टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर् टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्

इंदौर। होलकर स्टेडियम में शुक्रवार को इंडिया और श्रीलंका के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए दोनों टीमें गुरुवार को इंदौर पहुंचीं। एयरपोर्ट पर अपने चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में फैंस पहुंचे थे। वहीं होटल के बाहर भी फैंस की भीड़ जमा थी। होटल में बस से जैसे ही रोहित अपनी पत्नी रितिका के साथ उतरे फैंस खुशी से शोर मचाने लगे।



- गुरुवार को दोनों ही टीमें विशेष विमान से इंदौर पहुंचे। यहां दोनों ही टीमों के लिए अलग-अलग बस थीं। खिलाड़ियों के आने के कुछ देर पहले दोनों बसों को एयरपोर्ट के भीतर ले जाया गया। यहां एयर लाइंस की बस ने खिलाड़ियों को चार्टर्ड बस तक पहुंचाया। क्रिकेटर इसमें सवार होकर सीधे होटल के लिए रवाना हो गए। इस कारण घंटों पहले एयरपोर्ट पहुंचे क्रिकेट फैंस को मायूसी हाथ लगी।

जन्मदिन पर रोहित बोले लकी हूं मैं जो मुझे ऐसी पत्नी मिली

- राेहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ इंदौर पहुंचे। गुरुवार को रितिका का जन्मदिन था। राेहित ने इंदौर में ही पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। रोहित ने पत्नी को एफबी पर बधाई देते हुए लिखा कि किसी के जन्मदिन पर आप उनके साथ रहने का प्रयास करते हैं, लेकिन मेरी पत्नी के साथ ऐसा नहीं है। वह हमेशा ऐसे मौकों पर मेरे साथ रहती है। वह यह सुनिश्चित करती है कि वह सफर का समय अच्छा गुजरे। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि ऐसी पत्नी मिली। जन्मदिन की शुभकामनाएं... लव रितिका।

होटल के बाहर भी लगी भीड़
- टीम इंडिया के आने की खबर लगते ही होटल के बाहर भी फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। यहां पहले श्रीलंका की टीम अौर फिर इंडियन टीम होटल पहुंची। होटल के बाहर जैसे ही टीम इंडिया के प्लेयर उतरने लगे, फैंस शोर मचाने लगे। इसके बाद रोहित शर्मा भी पत्नी रितिका के साथ बस से उतरे। वहीं श्रीलंका के प्लेयर भी अपनी पत्नी को लेकर इंदौर पहुंचे।


सभी मैच टीम इंडिया जीती

होल्कर स्टेडियम टीम इंडिया के लिए काफी लकी है। यह वही स्टेडियम है जहां विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने वनडे में 200 रनों की यादगार पारी खेली थी। इसी स्टेडियम में 2006 से सितंबर 2017 तक 5 वनडे और एक टेस्ट मैच खेला गया। सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ही जीती। वनडे में भारत ने यहां इंग्लैंड को दो बार और वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया को एक-एक बार हराया है। एकमात्र टेस्ट में भारत ने न्यूजीलैंड को शिकस्त दी।


टीम इंडिया ने 418 रन बनाए थे
- 2006 में भारत और इंग्लैण्ड के बीच हुए वन डे भारत ने इंग्लैण्ड को 7 विकेट से हराया। फिर 2008 में हुए मैच में वापस भारत ने इंग्लैण्ड को 53 रनों से मात दी।
- 2011 में वेस्ट इंडीज की टीम 153 रनों से और पिछले साल साउथ अफ्रीका को 22 रनों से हराया था।
- वीरेंद्र सहवाग ने इसी स्टेडियम पर खेलते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ दोहरा शतक (219 ) लगाया था। इस मैच में भारत ने 418 रन बनाए थे।