इंदौर

--Advertisement--

इस शानदार होटल में रुकी है टीम इंडिया और श्रीलंका, जानें क्या है इसकी खासियत

इस शानदार होटल में रुकी है टीम इंडिया और श्रीलंका, जानें क्या है इसकी खासियत

Danik Bhaskar

Dec 21, 2017, 04:49 PM IST
होटल का भीतरी हिस्सा। होटल का भीतरी हिस्सा।

इंदौर। होलकर स्टेडियम में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया और श्रीलंका शुक्रवार शाम को इंदौर पहुंचे। यहां दोनों टीमों के एयरपोर्ट से सीधे होटल ले जाया गया। टीम इंडिया का यह पहला ऐसा दौरा है जब टीम मैच के पहले प्रैक्टिस नहीं करेगी। इसी कड़ी में दैनिक भास्कर डॉट कॉम बता रहा है। मैरियट होटल के बारे में जहां टीम इंडिया ठहरी है। होटल में टीम को मिलेंगी ये सुविधाएं...




- होटल मैरियट इंदौर के लग्जीरियस होटल में से एक है। इसमें सभी विश्वस्तरीय सुविधाएं हैं। इस ग्रुप के 59 देशों में 500 होटल्स हैं। इस होटल में हेल्थ क्लब, स्काय स्पा, सैलून, बार, लाइव म्यूजिक बार आदि सुविधाएं हैं।


- इस होटल की सबसे बड़ी खासियत लाइव किचन है। यहां आने वाले शेप से बात करके अपनी पसंद के अनुरूप व्यंजन बनवा सकते हैं। इंटरनेशनल ब्रांड का यह होटल अपने लोकल टच के लिए भी मशहूर है। यहां इंदौरी किचन में इंदौरी खाने का लुफ्त भी उठाया जा सकता है। प्रत्येक रविवार को यहां एफ ब्रंच का आयोजन होता है, जिसमें चाट पकौड़ी से लेकर कांटीनेंटल व्यंजनों की एक बड़ी श्रृंखला परोसी जाती है। स्पेशल वेज, नानवेज, बुफे के साथ ही बार में कई सारे फ्यूजन भी टेस्ट करने को मिलते हैं।

ये सुविधाएं मिलेंगी टीम को...
- होटल में सभी टीम मेंबर्स को डिलीशियस फूड के साथ कई सुविधाएं भी मिलेंगी। डाइट प्लान के अनुसार भोजन परोसा जाएगा। टीम के लिए हॉट और कूल स्विमिंग पूल के अलावा वर्कआउट के लिए स्पेशल जिम भी उपलब्ध है।


अलग-अलग फ्लोर पर रुकीं टीमें
- दोनों ही टीमें होटल में अलग-अलग फ्लोर पर रुकी हैं। इनके लिए होटल के टॉवर-2 में 81 कमरों की बुकिंग की गई है। सुरक्षा के मद्देनजर होटल प्रबंधन ने टॉवर-2 के पूरे स्टाफ को बदल दिया है। नए स्टाफ के पास अलग एक्सेस कार्ड है। वे इसे लॉग इन करने के बाद ही अंदर जा पाएंगे। होटल के एंट्री और एग्जिट पर विशेष बोलार्थ सिस्टम लगा है। होटल में कुछ 50 एचडी नाइट विजन कैमरे लगाए गए हैं। यहां पहले से 30 कैमरे लगे हुए थे। खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए 20 कैमरे और बढ़ाए गए हैं।

Click to listen..