Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» India Vs Sri Lanka T 20 Match Holkar Stadium 2017 Indore Mp

नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, मैच के दीवाने घंटों पहले पहुंचे, दिखा ऐसा नजारा

नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, मैच के दीवाने घंटों पहले पहुंचे, दिखा ऐसा नजारा

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 22, 2017, 04:43 PM IST

इंदौर।होलकर स्टेडियम के बाहर शुक्रवार को एक बार फिर से क्रिकेटप्रेमियों की दीवानगी देखने को मिली। यहां शाम 7 बजे से होने वाले भारत-श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच में को देखने के लिए लोग दोपहर में ही स्टेडियम के बाहर जमा होने लगे थे। विराट के नहीं होने के बाद भी फैंस उनकी शादी के फोटोज लेकर स्टेडियम में दाखिल हुए। इनका कहना था कि हम मैच के किसी भी पल को मिस नहीं करना चाहते, इसलिए पहले से ही जाकर बैठ जाएंगे। गौरतलब है कि होलकर स्टेडियम में 26700 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है। यहां कुछ ही घंटे में सारे टिकट बिक गए थे।

- इंदौर की गिनती अब उन शहरों में होने लगी, जहां क्रिकेट के सभी फॉर्मेट- रणजी ट्रॉफी, वन-डे, टेस्ट और टी-20 मैच खेले गए हों। होलकर स्टेडियम पर टी-20 देखने के लिए पहुंचे क्रिकेटप्रेमी इंडियन जर्सी में रंगे दिखे। सड़क किनारे लगे कैप, टी शर्ट के स्टॉलों में जमकर भीड़ दिखाई दी। लोगों ने यहां अपने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के साथ ही टीम इंडिया की टी शर्ट खरीदी। वहीं लोगों की भीड़ टैटू बनाने वालों के पास भी दिखाई दी। स्टेडियम में दाखिल हर चेहरे पर तिरंगा बना दिखाई दिया। विराट के नहीं आने के बावजूद उनके चाहने वाले अपने चहेते के फोटो लिए स्टेडियम में दाखिल हुए। बच्चे, बड़े और महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं।

फायदे का भी सौदा है इंदौर में मैच करवाना
- किसी भी सेंटर को अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी से वित्तीय रूप से फायदा होता है। बीसीसीआई मेजबान सेंटर को टेस्ट मैच के लिए 2.8 करोड़ और वन-डे व टी-20 मैच के लिए 1.5 करोड़ रु. देता है। इसके अलावा बीसीसीआई सेंटर को सालाना 25 करोड़ का फंड भी देता है।

34 साल पहले पहला मैच, अब तक 14 हुए
इंदौर में पहला वन-डे मैच नेहरू स्टेडियम में 1 दिसंबर 1983 को भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेला गया। इसी स्टेडियम में आखिरी वन-डे 31 मार्च 2001 को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ था

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: PHOTOS: 20-20 maich ke pehle chhaae virat-anuska, pढ़ne ko mile aise kmeints
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×