Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News »News» Inore 10 Love Crime News Of 2017 Mp

10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 28, 2017, 08:22 PM IST

साल 2017 में इंदौर और आसपास के जिलों में प्रेम-प्रसंग को लेकर कई क्राइम हुए।
  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें
    जून 2017 में एमआईजी थाना क्षेत्र में रहने वाली 40 साल की रंजीता ने अपने 18 साल के भांजे से शादी कर ली थी। यह मामला इंदौर में काफी सुर्खियों में रहा था।

    इंदौर।साल 2017 में इंदौर और आसपास के जिलों में कुछ ऐसी घटनाएं हुईं, जिन्हें लोग शायद ही भूल पाएं। DainikBhaskar.com ईयर एंडर सीरीज में 10 ऐसी लव स्टोरी बता रहा है। जहां प्रेम में पागल होकर किसी ने मर्डर को अंजाम दिया तो किसी ने अपने परिवार को ही त्याग दिय। फिर चाहे वह 40 साल की महिला का 18 साल के भांजे के प्रति प्रेम हो या फिर एक्स प्रेमी से बात करने पर प्रेमिका की हत्या।


    - जून 2017 में एमआईजी पुलिस के पास एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुन वह भी हैरान रह गई। यहां एक 40 साल की महिला अपने 18 साल के भांजे को दिल दे बैठी और उसके साथ चली गई। पति मुकेश करोसिया ने पत्नी रंजीता की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने रंजीता की तलाश तो वह अपने एक रिश्तेदार के साथ राजमोहल्ला स्थित हरिजन कॉलोनी में मिली।


    - रंजीता अपने नए पति (भांजे) आकाश उर्फ़ गोलू के साथ थाने पर पहुंची। उसने बताया कि उसने आकाश के साथ शादी कर ली है और अब वह उसके साथ ही रहना चाहती है। उधर, रंजीता के थाने पर आने की सूचना मिलते ही उसका पति मुकेश, दोनों बच्चे ऋषिता और जयेश और अन्य परिजनों को लेकर थाने आ गया। यहां जब रंजीता ने आकाश से शादी की बात बताई तो उनका खून खौल उठा। इसके बाद मुकेश और उसके परिवार की महिलाओं ने थाने पर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। रंजीता के बेटे जयेश और ऋषिता ने आकाश को भी पीटा। थाने पर मौजूद महिला पुलिस बड़ी मुश्किल से इन लोगों को बाहर लेकर आई।



    पत्नी बोली, तू नहीं ये है मेरा पति...
    - पुलिस को दिए बयान में रंजीता ने बताया कि आकाश उसके पति मुकेश का भांजा है। वह अक्सर उनके घर आता-जाता था। इसी दौरान दोनों के संबंध बन गए। उसने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। हमारा प्रेम-प्रसंग दो साल से चल रहा है। घर से भागने के बाद 16 जून को हमने बिजासन मंदिर में शादी भी कर ली है। उसने कहा कि 15 मार्च को बेटी को उसके नाना-नानी के घर भेजकर मैं भांजे के साथ भाग गई थी। अब मैं अपने पति और बच्चे के साथ नहीं, बल्कि मेरे नए पति के साथ रहना चाहती हूं। पति से उसने कहा कि अब तू नहीं ये है मेरा पति। पुलिस ने उसे भांजे को भूलकर परिवार के साथ रहने की समझाइश दी, लेकिन प्रेमी जोड़े पर इसका कोई असर नहीं हुआ। इस पर बयान दर्ज कर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    जब 22 साल के प्रेमी संग होटल पहुंची 40 साल की प्रेमिका

    - नीमच में जून 2017 में 40 साल की पांच बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर बस स्टैंड स्थित एक होटल में रुके। पुलिस के अनुसार रावत भाटा निवासी विनोद पिता रामभरोसे कोली (22) बस स्टैंड स्थित गुरु कृपा होटल में 40 साल की रेखा के साथ आया था। रजिस्टर में इन्होंने खुद को पति-पत्नी और बाल्टी का व्यापार करना बताया था।


    - विनोद ने पुलिस को बताया था कि दोपहर में रेखा ने कचौरी खाने जिद की थी। इस पर मैं बाहर कचौरी लाने चला गया। कचौरी लेकर करीब 20 मिनट बाद आया तो देखा कि उसके हाथ में जहर की बोतल थी। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। रेखा की हाथ से जहर लेकर मैंने भी खा लिया। रेखा की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी।


    तीन साल से चल रहा है प्रेम-प्रसंग
    - दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक विनोद रावत भाटा में फल का ठेला लगाता है। वहीं पर रेखा पति मनोज काछी फल लेने आती थी। दोनों के बीच धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों एक साथ भागकर शादी करने का फैसला कर लिए। महिला के पांच बच्चे हैं। इसमें दो लड़के और तीन लड़कियां हैं। महिला के एक बेटे की शादी दो महीने पहले हुई थी।


    रावत भाटा से एक दिन पहले निकले थे प्रेमी जोड़ा
    - विनोद ने बताया कि रेखा का पति उसे बहुत पीटता था। इस कारण दाेनों ने भागने का प्लान बनाया और राम गंज मंडी पहुंचे। यहां स्टेशन के पास ही एक होटल में रुके। उसके बाद रतलाम से निकलकर नीमच पहुंचे। यहां एक होटल में रुके और ये घटना घट गई।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    BF ने मॉडल GF के पेट पर मारी थी लातें, पुराने ब्वॉयफ्रेंड से मिलती थी प्रेमिका

    - इंदौर में मई 2017 में मॉडल अनामिका दुबे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। फुल पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके लिवर-आंत और किडनी डेमेज हो चुके थे। पड़ताल में पुलिस को पता चला कि अनामिका उसके पूर्व प्रेमी से मिलती थी, ये बात उसके प्रेमी धीरज को पसंद नहीं थी। इस पर दोनों में अकसर विवाद होता था। अनामिका के गर्भवती होने पर बीते माह धीरज उसे जयपुर ले गया और वहां गर्भपात कराया, लेकिन अनामिका काे संदेह था कि गर्भपात नहीं हुआ है। इस पर घटना वाले दिन फिर विवाद हुआ और धीरज ने उसे पेट पर लात-घूंसे मारे थे। इसके बाद अनामिका की हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।

    धीरज को पसंद नहीं था पूर्व प्रेमी से मिलना
    -एसपी ने बताया अनामिका का पूर्व में क्षितिज शर्मा नाम का प्रेमी था। वहीं धीरज की पिंकी नामक प्रेमिका थी। धीरज का वर्ष 2011 में उससे ब्रेकअप हो गया था। अलग-अलग काम करने के दौरान धीरज और अनामिका की दोस्ती हुई थी, जो बाद में प्रेम संबंध में बदल गई थी। बावजूद इसके अनामिका क्षितिज से मिलती थी, जो धीरज को पसंद नहीं था। अकसर इस बात को लेकर उनका विवाद होता रहता था। वह उसे बोलता था कि जब वह उसकी प्रेमिका से नहीं मिलता है तो तुम क्यों उससे मिलती हो? इस बात से उसे अनामिका के चरित्र पर शंका हो गई थी।

    - पूछताछ में ये पता चला कि धीरज गाजियाबाद से उससे मिलने इंदौर आया करता था। इस दौरान अनामिका गर्भवती हो गई थी। अप्रैल में उसे डेढ़ माह का गर्भ था। ये जानकारी मिलने के बाद धीरज उसे जयपुर ले गया और वहां पर उसका गर्भपात कराया। घटना वाले दिन अनामिका ने गर्भपात ठीक से नहीं होने और दिक्कत होने की बात कही तो झगड़ा शुरू हो गया और उसने लात मार दी थी।

    तीन साल से चल रहा है प्रेम-प्रसंग
    - दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक विनोद रावत भाटा में फल का ठेला लगाता है। वहीं पर रेखा पति मनोज काछी फल लेने आती थी। दोनों के बीच धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों एक साथ भागकर शादी करने का फैसला कर लिए। महिला के पांच बच्चे हैं। इसमें दो लड़के और तीन लड़कियां हैं। महिला के एक बेटे की शादी दो महीने पहले हुई थी।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    पांच साल छोटी लड़की को दे बैठा दिल...

    बुरहानपुर में दिसंबर 2017 में एक प्रेमी ने इसलिए जान दे दी क्योंकि उसकी प्रेमिका उसे छोड़ना चाहती थी। प्रेमी यह गम सहन नहीं कर सका और उसने नदी में कूदकर जान दे दी। 20 वर्षीय मृतक अनुराग भावसार को अपने से पांच साल छोटी रिया (उम्र 15 साल बदला हुआ नाम) से प्यार हो गया था। एक साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रिया की सहेली के जन्मदिन की पार्टी के दौरान रिया ने अनुराग से कहा मैं तुम्हें छोड़ना चाहती हूं। यह सुनने के बाद अनुराग अपना आपा खो बैठा और जोर से चिल्लाते हुए कहा तो फिर आज से ब्रेकअप...

    - पुलिस को दिए बयान में साथी दोस्त गौरव (बदला हुआ नाम) ने बताया कि दोनों में विवाद के बाद अनुराग एक कोने में बैठ गया, उसने डांस भी नहीं किया। शाम 6.30 बजे पार्टी खत्म होने के बाद सभी अपने-अपने घर के लिए निकल गए। शनिवारा चौराहे के पास अनुराग ने गौरव से कहा रिया का ख्याल रखना अब मैं जा रहा हूं, आखिरी बार बाय यह कहते हुए वह हाईवे की तरफ चला गया। कुछ देर बाद अनुराग ने अपने तीन-चार दोस्तों को फोन पर कहा कि मैं ताप्ती नदी में आत्महत्या कर रहा हूं। यह सुनते ही अनुराग को गौरव सहित दोस्तों ने बातों में उलझाने की कोशिश की ताकि वह दोस्तों के पहुंचने तक नदी में न कूदे। बातचीत करते हुए गौरव ताप्ती के हथनूर घाट तक पहुंच गया, लेकिन उसके देखते-देखते उसने नदी में छलांग लगा दी। यह देख गौरव घबरा गया उसने अपने पिता को घर जाकर सबकुछ बता दिया।


    रिया ने कहा जानती तक नहीं, गौरव बोला दोनों में था अफेयर
    - अनुराग की मौत के बाद पुलिस ने रिया और गौरव को थाने बुलाया और बयान दर्ज किए। गौरव और रिया 10वीं में साथ पढ़ते हैं। उनकी दोस्त तहमिना (बदला हुआ नाम) की जन्मदिन पार्टी में रिया ने ही अनुराग को बुलाया था, लेकिन यहां पर किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। थाने में गौरव ने सब कुछ सही बता दिया, लेकिन मीडिया को बताने में घबरा रहा था। उसके परिजन और दोस्त उसे बयान होते ही थाने से ले गए। वहीं रिया भी अपनी मां व रिश्तेदारों के साथ बयान देने थाने आई थी।


    - रिया ने कहा मैं तो अनुराग को जानती भी नहीं हूं, वह ही मेरे पीछे पड़ा हुआ था। उसने दो तीन बार मुझे प्रपोज किया, लेकिन हर बार मैंने उसे डांट फटकार लगाई। मंगलवार शाम भी ऐसा ही हुआ। मेरी दोस्त की बर्थडे पार्टी के बाद उसके घर के बाहर अनुराग ने मुझे रोका और प्रपोज किया, लेकिन मैंने उसे डांटा बस इतनी सी बात हमारे बीच हुई। मुझे सुबह अखबार से पता चला कि अनुराग ने आत्महत्या कर ली है। वहीं गौरव ने पुलिस को लव अफेयर होने की बात कही है।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    चोरी के माल से प्रेमिका के लिए खरीदी थी 66 हजार की ड्रेस

    - इंदौर में अक्टूबर में एक क्रेडिट कार्ड की जानकारी चुराकर विदेशी वेबसाइट से शॉपिंग करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लूट की कमाई से ये मौज-मस्ती और ब्रांडेड सामान का कारोबार करते थे। इनमें से एक अपनी विदेशी प्रेमिका को हजारों रुपए की ब्रांडेड ड्रेस गिफ्ट करता था। इस बार भी उसने 66 हजार की ड्रेस उसके लिए खरीदी थी।


    - पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी रामप्रसाद नाडर और रामकुमार पिल्लई से पूछताछ में अमेरिका में रहने वाले अपूर्व की लिंक मिली है। अपूर्व मुंबई का रहने वाला है वह पढ़ाई के लिए अमेरिका गया था। वह इस गैंग के साथ जुड़कर ठगी कर रहा था। वह रामप्रसाद की मदद से महंगी कंपनियों के मोबाइल खरीदकर भारत में सस्ते दाम में बेचता था। जबलपुर से पकड़े गए एक और आरोपी गौरव सिंह ने कबूला है कि वह तीन महीनों से इस गैंग के साथ जुड़ा था। वह रामप्रसाद के साथ सितंबर में चोरी के क्रेडिट कार्ड पर फिलीपींस और बैंकॉक घूम आया था। उसने वहां कार्ड से हजारों रुपए नकदी निकाली और खरीददारी की।

    गर्लफ्रेंड के लिए खरीदी 66 हजार की ड्रेस जब्त, ब्रांडेड महंगे कपड़े भी मिले
    साइबर सेल ने तीनों आरोपियों से चोरी के क्रेडिट कार्ड पर की गई खरीदी का सामान भी जब्त किया है। आरोपी रामप्रसाद से 66 हजार रुपए की अरमानी कंपनी की एक ड्रेस मिली है जो उसने बैंकॉक की एक प्रेमिका के लिए ली थी। वहीं जबलपुर के आरोपी गौरव सिंह से कई विदेशी ब्रांड के महंगे कपड़े मिले हैं।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    प्रेग्नेंट प्रेमिका शादी के लिए डाल रही थी दबाव, प्रेमी ने ऐसे छुड़ाया पीछा

    - झाबुआ पुलिस को नवंबर 2017 में एक लड़की की लाश जंगल में मिली थी। आरोपी कोई और नहीं उसका प्रेमी ही निकला। प्रेमी को जब उसने बताया कि वह प्रेग्नेंट है तो उसने पीछा छुड़ाने के लिए मर्डर की साजिश रची। प्रेमी ने उसे जंगल में मिलने बुलाया और गला घोंटकर कर उसकी हत्या कर दी और फिर सिर पत्थर से कुचल दिया।


    - झाबुआ एसपी महेशचंद जैन ने बताया कि छोटी करड़ावद की रहने वाली वीनू 2 नवंबर से लापता थी। परिजनों ने पहले अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला तो पुलिस के पास पहुंचे। 5 नवंबर को को गांव की एक लड़की को जंगल में वीनू का शव दिखा। पीएम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि मृतका को 8 माह का गर्भ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी।

    घर की दीवारों पर लिखा था प्रेमी का नाम
    पड़ताल में पता चला कि वीनू की किताब और घर की दीवारों पर राज नामक युवक का नाम लिखा मिला। इसी दौरान मुखबिर से पता चला कि वीनू के डूंगरालालू निवासी खिमराज से प्रेम संबंध थे और उसे ही वह राज बोलती थी। इस आधार पर खिमराज से पूछताछ की गई तो पहले वह अनजान बना रहा। जब सख्ती दिखाई तो उसने हत्या करना कबूल लिया।

    भगोरिया मेले में हुई थी आरोपी की वीनू से मुलाकात
    - आरोपी खिमराज सरपंच मिश्रू अमलियार का बेटा है। वह पहले से ही विवाहित है और उसका एक बच्चा है। पिछले भगोरिया में वह वीनू के संपर्क में आया था और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। इसी दौरान वीनू गर्भवती हो गई। वह खिमराज पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी। लिहाजा 2 नवंबर को खिमराज ने वीनू को मिलने बुलाया। यहां दोनों के बीच बहस होने लगी तो खिमराज ने वीनू का गला दबा दिया। जैसे ही वह नीचे गिरी, उसके सिर पर पत्थर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    प्रेमी ने जब सुनाई दुबाई से आई प्रेमिका की कहानी, सुनकर पुलिस भी रह हो गई शॉक्ड

    - इंदौर में जून 2017 में मार्केटिंग मैनेजर राजेंद्र शिंदे का अपहरण उसकी प्रेमिका ने अपने साथी के साथ मिलकर कर लिया। गिरफ्त में आए साथी सरफराज ने पुलिस को बताया कि सारा के बॉयफ्रेंड शानू उर्फ शहनवाज के कहने पर ही वह उससे मिला था और शिंदे को अगवा कराने में मदद की थी। शानू सारा का प्रेमी है और उससे मिलने दुबई भी गया था। उसने बताया कि सारा ने पाकिस्तानी मदीन से शादी की है।


    ऐसे हुआ खुलासा
    - कुनिका शिंदे ने 15 जून को लसुड़िया थाने में शिकायत की थी कि उसके कारोबारी पिता राजेंद्र शिंदे 13 तारीख से लापता हैं। उनके दोनों फोन भी बंद हैं। इस पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने पीथमपुर टोल नाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो 13 जून को राजेंद्र शिंद्र अपनी कार में दो महिलाओं के साथ जाते हुए दिखाई दिए। वे खुद गाड़ी चला रहे थे। 8 घंटे बाद फुटेज में उनकी कार महू से आती हुई दिखाई दी, लेकिन इस बार कार में राजेंद्र नहीं थे। काेई महिला इसे ड्राइवर कर रही थी, वहीं दूसरी साइड वाली सीट पर बैठी थी। पुलिस ने जब ये फुटेज शिंदे के परिजनों को दिखाए तो उन्होंन बताया कि कार में राजेंद्र के साथ बैठी महिला का नाम सारा करैशी है। सारा तीन साल पहले राजेंद्र की कंपनी में काम करती थी। वह कबड्‌डी प्लेयर रह चुकी है और शादी के बाद वह दुबई शिफ्ट हो गई है।


    - पुलिस ने सारा से पूछताछ की तो उसने कहा कि शादी के पहले राजेंद्र के साथ मेरे नजदीकी संबंध थे। शादी के बाद जब भी दुबई से इंदौर आती हूं तो राजेंद्र के साथ वक्त बिताती हूं। मैं मई में इंदौर आई थी तब से उसके साथ अजमेर, जावरा घूम चुकी हूं। 13 तारीख को मैं अपनी सहेली उज्मा को लेकर राजेंद्र के साथ महेश्वर गई थी। महेश्वर पहुंचकर राजेंद्र हमें एक रिट्रीट होटल में खाना खाने के लिए छोड़कर कुछ काम का बोलकर चला गया। काफी देर बाद भी वह नहीं आया तो हम बेंगलोरी बाबा की दरगाह पर चले गए। वहां से राजेंद्र को कॉल कर वहीं आने को कहा, लेकिन राजेंद्र वहां नहीं पहुंचा। मैंने उसे 4-5 मैसेज भी किए, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। इस पर हम बस से वापस इंदौर आ गए और फिर उज्जैन चले गए।

    सहेली के बयान से खुला राज
    - सारा के बयान के बाद पुलिस ने उज्मा से पूछताछ की तो सारा का झूठ उजागर हो गया। सख्ती से पूछताछ करने पर उज्मा ने बताया कि जब वे दोनों दरगाह पर थीं, तब सरफराज नामक एक लड़का राजेंद्र की कार लेकर वहां आया था। उससे हम इंदौर आए थे। फिर हम चंदन नगर मेरे कमरे पर पहुंचे, जहां सारा ने तीन चार लड़कों से बात की इसके बाद हम उज्जैन चले गए। उज्मा से मिली जानकारी के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की एक टीम चंदन नगर स्थित उसके कमरे पर पहुंची। वहां पुलिस की टीम बलपूर्वक भीतर घुसी तो कमरे में हल्की रोशनी थी। दो लड़के बाहर वाले कमरे में बैठे थे। तलाशी लेने पर पास वाले कमरे पर एक आदमी जमीन पर पड़ा हुआ मिला। उसने बताया कि मेरा नाम राजेंद्र शिंदे है।

    प्रेमिका बोली, तूने मेरा बहुत यूज किया, अब मेरी बारी...
    - उज्मा के कमरे से पुलिस को कंपोज के इंजेक्शन, सिरिंज, शराब की बोतल, रस्सी और राजेंद्र का एक बैग मिला। राजेंद्र ने बताया कि सारा के फोन के बाद वह महेश्वर में बेंगलोरी बाबा के दरगाह पहुंचा, लेकिन वे लोग उसे नजर नहीं आए। वह कार में बैठकर उनका इंतजार कर रहा था, तभी एक लड़के ने उसकी गर्दन पर चाकू अड़ाकर पास वाली सीट पर धकेल दिया। उसी समय वहां तीन लड़के और आ गए। चारों ने मुझे बंधक बना लिया।
    - इसके बाद सारा वहां आर्इ और एक लड़के से बोली इसे कमरे में हाथ-पैर बांधकर पटक देना। इसके बाद एक लड़के ने मुझे एक इंजेक्शन लगा दिया और मैं बेहोश हो गया। आंख खुली तो मैं एक अंधेरे कमरे में था। थोड़ी देर बाद सारा वहां आर्इ और मुझे कहा कि तूने मुझे बहुत यूज कर लिया अब मेरी बारी है। उसने कहा कि मुझे इंदौर में मकान खरीदने के लिए 50 लाख रुपए चाहिए। रुपए देगा तो ही यहां से जिंदा जा सकेगा। मैंने कहा कि मैं इतनी बड़ी रकम का इंतजाम कैसे करूंगा। इस पर उसने कहा कि तेरे गायब होने की खबर सुनकर तेरी बीबी इंतजाम कर देगी।
    - कमरे में तीन लड़के हथियार के साथ मेरी निगरानी रखते थे और दिन में तीन बार नींद के इंजेक्शन लगाते थे। खाने में उन्होंने एक बार एक रोटी दी थी। पुलिस ने राजेंद्र को मुक्त करवाकर गोलू पिता सलीम शेख निवासी छोटा बागंड़दा, शुभम पिता कैलाश पाल निवासी छोटा बागंड़दा, सारा पति सैय्यद मतीन अहमद और उसकी सहेली उज्मा पति फैजल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनके साथी शादिक और सरफराज को तलाश रही है।

    सारा ने पाकिस्तानी मतीन से ऑनलाइन की थी शादी...

    - एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह ने बताया पूछताछ में सरफराज ने बताया शानू उसका परिचित है। शानू, सारा का बॉयफ्रेंड है। शानू ने ही उसे अपहरण करने में सारा की मदद के लिए बोला था। इसके बाद सरफराज ने कुछ युवकों के साथ महेश्वर में दरगाह के पास से राजेंद्र शिंदे का अपहरण कर लिया था। सारा ने ही उसे नशे के इंजेक्शन और गोलियां लाकर दी थीं। किराए के मकान में रखने के दौरान वह शोर न करे, इसलिए शिंदे को थोड़ी-थोड़ी देर में नशे के इंजेक्शन और गोलियां देते थे। सारा से मिलने के लिए शानू दुबई भी गया था। वहां भी वह उससे मिलकर आया था। पूछताछ में टीम को ये जानकारी भी मिली है कि सारा और पाकिस्तानी मतीन ने ऑनलाइन शादी की थी। मतीन दुबई में रहता है।


  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    GF की डिमांड पूरी करने अपनाया ये तरीका, कहानी सुन हंसने लगी पुलिस

    - इंदौर क्राइम ब्रांच ने अगस्त 2017 में एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है, जो बाइक चुराते थे। इनके पास से चोरी की पांच गाडिय़ां मिली हैं। चोरी करने की वजह पूछने पर चोर ने जो बताया उसे सुन पुलिस की हंसी छूट पड़ी। चोर बोला क्या करता गर्लफ्रेंड को घुमाने, उसकी डिमांड पूरी करने के लिए ये करना पड़ा। उसने बताया कि गाड़ियां चोरी कर सस्ते दामों पर बेचते थे, जो गाडिय़ां नहीं बिकती उसे खोलकर बेच दिया करते थे।

    - क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर पांच युवकों को पकड़ा है। पूछताछ में उन्होंने चोरी की गाडिय़ां बेचना स्वीकार किया। आरोपी शाजिद पिता खाजू शाह निवासी देवास, प्रकाश पिता गणेश तंवर, राहुल पिता प्रहलाद सोलंकी, लोकेश पिता गुलाब सिंह बघेल और अजय उर्फ अज्जू पिता रमेश सोलंकी निवासी एकता नगर हैं। पूछताछ में पता चला शाजिद टाइल्स लगाने का काम करता है, जबकि लोकेश और प्रकाश सब्जी बेचने का काम करते हैं। वहीं अजय नल फिटिंग का काम करता है। आरोपियों ने बताया कि लोकेश और प्रकाश शहर के अलग-अलग हिस्साें में सब्जी बेचने के बहाने जाते और उन गाड़ियों को चिन्हित करते, जिसे आसानी से चुराया जा सकता था। इसके बाद इनकी गैंग मौके देखकर गाड़ी चुरा लेते फिर इन्हीं बाइक से गर्लफ्रेंड को घुमाते और मौज मस्ती करते। गाड़ियों का सौदा होते ही प्रेमिका की डिमांड के साथ ही अपनी जरूरतों को पूरा कर लेते थे। जो गाडिय़ां नहीं बिकती थी, उसके पार्ट्स निकालकर बेच देते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    जब प्रेमी ने कर दी प्रेमिका कि जमकर पिटाई

    इंदौर में मार्च 2017 लिव इन रिलेशनशीप में रहने वाली एक लड़की की उसके प्रेमी और पार्टनर ने जमकर पिटा। थाने पर लड़की ने रो- रोकर अपनी दास्तां सुनाई। लड़की के मुताबिक़ दोनों ने मिलकर एक रेस्त्रां खोला था। वहीं किसी बात पर हुए विवाद के बाद प्रेमी ने सबके सामने उसकी पिटाई कर दी।

    - तुकोगंज थाने पर एक लड़की पहुंची और अपने प्रेमी और पार्टनर को गिरफ्तार करने की मांग करने लगी। पुलिस अधिकारियों ने जब उसे पूरी बात बताने को कहा तो उसकी आंखों से आंसू बहने लगे। निहारिका नामक इस लड़की ने बताया कि उसे उसके BF सौम्य व्यास ने जमकर पीटा है। निहारिका के अनुसार वो और सौम्य पिछले एक साल से रिलेशन में हैं। तीन महीने पहले दोनों ने मिलकर गीताभवन चौराहे एक कैफे शुरू किया था। इस कैफे में दोनों बराबर के पार्टनर हैं। उसने बताया कि घटना वाले दिन सौम्य मां अचानक कैफे पर आई। उन्हें कैफे पर गांजा बिकने की बात पता चली। इस पर उन्होंने मुझे खूब खरी-खोटी सुनाई, जबकि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं था। उनके जाने के बाद मैंने सौम्य को फोन करके बुलाया। जब वह कैफे आया तो इस बात को लेकर हम दोनों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान मैंने उसे दो बार इंग्लिश में गाली बकी। मैंने उसे सिर्फ गाली बकी थी, लेकिन उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। जब मैं वहां से भागने लगी तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया। उसके हाथ पर काटकर मैं वहां से भाग आई।

  • 10 चौंकाने वाली LOVE स्टोरी: 40 साल की मामी को हुआ 18 के भांजे से इश्क
    +9और स्लाइड देखें

    विदेश जाना चाहती थी प्रेमिका, प्रेमी से इस डिमांड के बाद हुआ ये अंजाम

    इंदौर में नवंबर 2017 में महू के ज्योति मालवीय मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा किया। महिला की हत्यारा उसका प्रेमी प्रमोद ही निकला। आरोपी ने बताया कि उसका तीन साल से ज्योति से अफेयर था। हत्या वाले दिन मृतका ने आरोपी से विदेश जाने के लिए 50 हजार रुपए की मांग की थी। जब उसने रुपए देने से इनकार किया, तो ज्योति ने उसे प्रेम संबंध को लेकर ब्लैकमेल किया। इसके बाद आरोपी उसे लेकर खेत पहुंचा और फिर बाथरूम के बहाने उसे पीछे मुड़ने का कहा और उसकी हत्या कर दी।

    - एएसपी पंकज कुमावत ने बताया कि 27 नवंबर को सिमरोल रोड स्थित हरसौला फाटा क्षेत्र में सेना के रतनजोत के खेत पर महिला का शव होने की सूचना मिली थी। मौकेे पर जांच की तो हत्या का अंदेशा हुआ। इसके बाद डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के नेतृत्व में एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में टीम का गठन किया गया। इसमें एएसपी क्राइम इंदौर अमरेंद्रसिंह, एसडीओपी ज्योति उमठ किशनगंज टीआई अरुण सोलंकी और क्राइम ब्रांच को लेकर दो टीम का गठन किया गया। इसके बाद मृतका के फोन कॉल की डिटेल खंगाली गई। इसमें आरोपी प्रमोद वर्मा के मृतका ज्योति से लगातार बात करने की बात सामने आई। पुलिस ने अारोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतका से उसके संबंध थे। मृतका उससे लगातार विदेश जाने के लिए रुपयों की मांग कर रही थी।

    - प्रेमी ने ज्योति को रुपए देने के बहाने उसके घर के पास पहुंचा और अपनी कार पीछे खड़ी कर उसे मिलने नीचे बुलाया। उसे कार में बैठाकर आबा चंदन गांव अपने खेत में ले गया। यहां उसने महिला को रुपए देने का इनकार किया तो उसने अपने प्रेम संबंध के बारे में लोगों को बताने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल किया। गुस्साए प्रेमी ने उससे कहा कि उसे बाथरूम जाना है। इसके बाद वह उसे खेत में थोड़ा अंदर लेकर गया। यहां जैसे ही वह पीछे घूमी पेड़ के पीछे रखे हथियार से उसने पीछे गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कार में रख हरसौला स्थित रतनजोत के खेत में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। इस मामले में पुलिस को कुछ और लोगों के शामिल होने की भी आशंका है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Inore 10 Love Crime News Of 2017 Mp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×