Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Inore 10 Love Crime News Of 2017 Mp

१० चौंकाने वाली लव स्टोरी : जब ४० साल की मामी को हुआ १८ के भांजे से प्यार

१० चौंकाने वाली लव स्टोरी : जब ४० साल की मामी को हुआ १८ के भांजे से प्यार

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 27, 2017, 01:55 PM IST

इंदौर।साल 2017 में इंदौर और आसपास के जिलों में कुछ ऐसी घटनाएं हुईं, जिन्हें लोग शायद ही भूल पाएं। DainikBhaskar.com ईयर एंडर सीरीज में 10 ऐसी लव स्टोरी बता रहा है। जहां प्रेम में पागल होकर किसी ने मर्डर को अंजाम दिया तो किसी ने अपने परिवार को ही त्याग दिय। फिर चाहे वह 40 साल की महिला का 18 साल के भांजे के प्रति प्रेम हो या फिर एक्स प्रेमी से बात करने पर प्रेमिका की हत्या।


- जून 2017 में एमआईजी पुलिस के पास एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुन वह भी हैरान रह गई। यहां एक 40 साल की महिला अपने 18 साल के भांजे को दिल दे बैठी और उसके साथ चली गई। पति मुकेश करोसिया ने पत्नी रंजीता की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने रंजीता की तलाश तो वह अपने एक रिश्तेदार के साथ राजमोहल्ला स्थित हरिजन कॉलोनी में मिली।


- रंजीता अपने नए पति (भांजे) आकाश उर्फ़ गोलू के साथ थाने पर पहुंची। उसने बताया कि उसने आकाश के साथ शादी कर ली है और अब वह उसके साथ ही रहना चाहती है। उधर, रंजीता के थाने पर आने की सूचना मिलते ही उसका पति मुकेश, दोनों बच्चे ऋषिता और जयेश और अन्य परिजनों को लेकर थाने आ गया। यहां जब रंजीता ने आकाश से शादी की बात बताई तो उनका खून खौल उठा। इसके बाद मुकेश और उसके परिवार की महिलाओं ने थाने पर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। रंजीता के बेटे जयेश और ऋषिता ने आकाश को भी पीटा। थाने पर मौजूद महिला पुलिस बड़ी मुश्किल से इन लोगों को बाहर लेकर आई।



पत्नी बोली, तू नहीं ये है मेरा पति...
- पुलिस को दिए बयान में रंजीता ने बताया कि आकाश उसके पति मुकेश का भांजा है। वह अक्सर उनके घर आता-जाता था। इसी दौरान दोनों के संबंध बन गए। उसने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। हमारा प्रेम-प्रसंग दो साल से चल रहा है। घर से भागने के बाद 16 जून को हमने बिजासन मंदिर में शादी भी कर ली है। उसने कहा कि 15 मार्च को बेटी को उसके नाना-नानी के घर भेजकर मैं भांजे के साथ भाग गई थी। अब मैं अपने पति और बच्चे के साथ नहीं, बल्कि मेरे नए पति के साथ रहना चाहती हूं। पति से उसने कहा कि अब तू नहीं ये है मेरा पति। पुलिस ने उसे भांजे को भूलकर परिवार के साथ रहने की समझाइश दी, लेकिन प्रेमी जोड़े पर इसका कोई असर नहीं हुआ। इस पर बयान दर्ज कर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×