Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Jyoti Murder Case, Boyfriend Had Killed Girlfriend Mahu Indore Mp

क्राइम

क्राइम

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 12, 2017, 02:39 PM IST

इंदौर। महू के ज्योति मालवीय मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 14 दिन बाद महू के ही रहने वाले प्रमोद वर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसका तीन साल से ज्योति से अफेयर था। हत्या वाले दिन मृतका ने आरोपी से विदेश जाने के लिए 50 हजार रुपए की मांग की थी। जब उसने रुपए देने से इनकार किया, तो ज्योति ने उसे प्रेम संबंध को लेकर ब्लैकमेल किया। इसके बाद आरोपी उसे लेकर खेत पहुंचा और फिर बाथरूम के बहाने उसे पीछे मुड़ने का कहा और उसकी हत्या कर दी।

-एएसपी पंकज कुमावत ने बताया कि 27 नवंबर को सिमरोल रोड स्थित हरसौला फाटा क्षेत्र में सेना के रतनजोत के खेत पर महिला का शव होने की सूचना मिली थी। मौकेे पर जांच की तो हत्या का अंदेशा हुआ। इसके बाद डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के नेतृत्व में एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में टीम का गठन किया गया।

- इसमें एएसपी क्राइम इंदौर अमरेंद्रसिंह, एसडीओपी ज्योति उमठ किशनगंज टीआई अरुण सोलंकी और क्राइम ब्रांच को लेकर दो टीम का गठन किया गया। इसके बाद मृतका के फोन कॉल की डिटेल खंगाली गई। इसमें आरोपी प्रमोद वर्मा के मृतका ज्योति से लगातार बात करने की बात सामने आई। पुलिस ने अारोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतका से उसके संबंध थे। मृतका उससे लगातार विदेश जाने के लिए रुपयों की मांग कर रही थी।

- प्रेमी ने ज्योति को रुपए देने के बहाने उसके घर के पास पहुंचा और अपनी कार पीछे खड़ी कर उसे मिलने नीचे बुलाया। उसे कार में बैठाकर आबा चंदन गांव अपने खेत में ले गया। यहां उसने महिला को रुपए देने का इनकार किया तो उसने अपने प्रेम संबंध के बारे में लोगों को बताने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल किया।

- गुस्साए प्रेमी ने उससे कहा कि उसे बाथरूम जाना है। इसके बाद वह उसे खेत में थोड़ा अंदर लेकर गया। यहां जैसे ही वह पीछे घूमी पेड़ के पीछे रखे हथियार से उसने पीछे गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कार में रख हरसौला स्थित रतनजोत के खेत में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। इस मामले में पुलिस को कुछ और लोगों के शामिल होने की भी आशंका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×