Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Karni Sena Took Decision, Padmawat Not Release In Mp

करणी सेना बोली, फिल्म पद्मावत में हुआ इतिहास के साथ छेड़छाड़, फिल्म के प्रदर्शन का जारी रहेगा विरोध

करणी सेना बोली, फिल्म पद्मावत में हुआ इतिहास के साथ छेड़छाड़, फिल्म के प्रदर्शन का जारी रहेगा विरोध

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 08, 2018, 04:37 PM IST

करणी सेना बोली, फिल्म पद्मावत में हुआ इतिहास के साथ छेड़छाड़, फिल्म के प्रदर्शन का जारी रहेगा विरोध

इंदौर। सड़क पर प्रदर्शन, चक्काजाम, आगजनी और अब फिल्म पद्मावत की करणी सेना के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग। इन सबके बाद भी विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार दोपहर हुई राजपूत समाज की बैठक के बाद यह साफ कर दिया गया कि फिल्म का विरोध जारी रहेगा। इसे प्रदेशभर में कहीं पर भी रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। इसके विरोध में विजय नगर चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया। उधर, पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि फिल्म का विरोध करते हुए किसी ने कानून हाथ में लिया तो उसकी खैर नहीं।

- हाईकोर्ट के आदेश के बाद मप्र में पद्मावत की रिलीज का रास्ता साफ़ हो गया है। इसके लिए पुलिस और थियेटर मालिकों की बैठक भी हो चुकी है, जिसमें पूर्ण सुरक्षा देने की बात पुलिस ने कही है। गुरुवार को फिल्म के रिलीज के पहले बुधवार रात करणी सेना के सदस्यों ने विजय नगर स्थित एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म पद्मावत का विशेष शो देखा।


- फिल्म देखने के बाद राजपूत समाज के सभी घटकों की गुरुवार दोपहर बैठक हुई। बैठक में फिल्म की विसंगतियों पर चर्चा हुई। समाजजनों ने कहा कि फिल्म में ऐसी कई बातें हैं जो हकीकत से कोसों दूर हैं और राजपूत समाज की गरिमा के खिलाफ है। इसलिए सर्व सहमति ने यह तक किया गया कि इसका विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के बाद ये साफ हो गया है कि इसमें इतिहास के साथ छेड़छाड़ हुई है।

उधर, वितरकों ने फिल्म के प्रदर्शन को यह कहते हुए टाल दिया है कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की शुक्रवार को प्रदर्शित होनी है। ऐसे में वे फिलहाल पद्मावत के रिलीज को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। इंदौर के अलावा भोपाल सहित प्रदेशभर में इसके रिलीज को टाल दिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×