Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Killer Friend Arrested After 20 Hour Of Murder In Khandwa Mp

दोस्त ने पीछे से काट दी युवक की गर्दन, दर्दनाक मौत देने के पीछे की ऐसी है कहानी

दोस्त ने पीछे से काट दी युवक की गर्दन, दर्दनाक मौत देने के पीछे की ऐसी है कहानी

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 09, 2017, 01:20 PM IST

इंदौर।खंडवा के गंभीर-खिरकिया में गुरुवार रात हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या का आरोपी कोई और नहीं युवक का दोस्त ही निकला। वही एक अन्य दोस्त के साथ उसे बाइक पर बिठाकर ले गया था और मौके मिलते ही उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। दूसरे दोस्त ने कॉल कर युवक की हत्या की बात परिजनों को बताई। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।



- पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त होशंगाबाद जिले के सोहागपुर निवासी 19 वर्षीय अर्पित पिता जयप्रकाश मुदगल के रूप में हुई थी। अर्पित कई साल से खिरकिया के नर्मदा जिनिंग निवासी अपने फूफा महेश शर्मा के यहां रहकर हरदा के कॉलेज में पढ़ रहा था। गुरुवार रात करीब 9 बजे आरोपी आदिम पिता अय्यूब खान उसे बाइक पर बैठाकर ले गया। उनके साथ खिरकिया निवासी हेमंत राठौर भी था। आधे घंटे बाद हेमंत ने अर्पित के घर पहुंचकर परिजन को उसकी हत्या की खबर दी।


- परिजन को खिरकिया से आधा किमी दूर नांदियाखेड़ा के कच्चे रास्ते पर खून से लथपथ अर्पित का शव मिला। रात करीब 11 बजे से जामा मस्जिद से किल्लौद रोड तक पुलिस तैनात हो गई। सूचना मिलते ही हरदा एएसपी हेमलता कुरील देर रात खिरकिया पहुंची। खंडवा एसपी नवनीत भसीन ने शुक्रवार शाम घटनास्थल का निरीक्षण किया। खंडवा से आई फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और चश्मदीद हेमंत को पूछताछ के लिए किल्लौद थाने ले गए।

आरोपी रिश्तेदार के यहां खातेगांव में छुपा था आदिम
- हत्या के बाद फरार आदिम देवास जिले के खातेगांव में रिश्तेदार के यहां छुपा था। खंडवा, किल्लौद और हरदा पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर खोजबीन शुरू की। पुलिस ने उसे 20 घंटे बाद ही शुक्रवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हेमंत बोला, आदिम पांच दिन से कह रहा था अर्पित से मिलवा दे
- पुलिस ने हेमंत से पूछताछ की तो उसने बताया कि आदिम उससे पिछले पांच दिन से कह रहा था कि अर्पित से मिलवा दे। गुरुवार शाम तीनों पहले गंभीर गए। बाइक आदिम चला रहा था। लौटते समय आदिम ने रास्ते में एक खेत तक चलने को कहा। उसने हेमंत को बाइक चलाने को कहा। वह और अर्पित पीछे बैठे। हेमंत ने बताया आदिम ने इस दौरान अर्पित पर पीछे से धारदार हथियार से वार कर दिया। उसने हेमंत से कहा तू भाग जा नहीं तो मारा जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dost ne pichhe se kat di gardn, dardnaak maut ke pichhe ki aisi hai ye kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×