--Advertisement--

सुसाइड

सुसाइड

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:26 PM IST
किन्नर किरण को देवास से लौटते किन्नर किरण को देवास से लौटते

इंदौर। क्षिप्रा क्षेत्र में एक किन्नर की गोली मारकर हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गोली किसने और क्यों मारी पुलिस इसका पता लगा रही है। किन्नर दिल्ली की रहने वाली थी और यहां इंदौर के नयापुरा क्षेत्र में रुकी हुई थी। हत्यारे ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वह सड़क किनारे एक दुकान पर रुकी।


- मिली जानकारी अनुसार मृतका की पहचान किरण के रूप में हुई है। वह इंदौर की रहने वाली थी। कुछ समय पहले वह दिल्ली में रहने लगी थी। वह दो दिन पहले ही इंदौर और थी और गुरुवार को किसी काम से देवास गई हुई थी।


- शाम को जब वह देवास से लौट रही थी तो लोहार पिपिपल्या के पास वह खिलौनों की दुकान देख रुकी और टेडी बियर और ब्लैंकेट देखने लगी। टेडी बियर देखने के बाद वह जैसे ही आगे बढ़ी एक लाल टवेरा लेकर आए युवक ने उसके सिर पर गोली मार दी।


- घायल हालत में उसे तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किरण की हत्या क्यों और किस लिए की गई जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दिया है।

- भांजे फिरोज ने बताया कि देवास में सयाजी द्वार तक गए और फिर हम वहां से वापस लौट आए। हाईवे पर टेडी लेने रुके, इसी दौरान एक युवक लाल टवेरा से आया और उसने गोली मार दी, जो उसके सिर पर लगी। किरण दिल्ली के जनता फ्लैट में रहती है। ये दिल्ली से फ्लाइट से यहां आए थे। इन्होंने मुझे कहा था कि चलो देवास घुमा दो। जिन्होंने गोली मारी मैं उन्हें नहीं जानता।

X
किन्नर किरण को देवास से लौटते किन्नर किरण को देवास से लौटते
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..