--Advertisement--

जबलपुर में धुआंधार फॉल में महिला ने लगाई छलांग, लोगों ने कूदकर बचाया

जबलपुर में धुआंधार फॉल में महिला ने लगाई छलांग, लोगों ने कूदकर बचाया

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 12:33 PM IST
कटनी की रहने वाली गंगा ने फॉल म कटनी की रहने वाली गंगा ने फॉल म

जबलपुर। भेड़ाघाट स्थित धुआंधार फाॅल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अचानक फॉल में छलांग लगा दी। महिला को कूदता देख लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। महिला को डूबता देख कुछ लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से महिला को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

- थाना प्रभारी भेड़ाघाट एमडी नागौतिया ने बताया कि मंगलवार शाम किसी ने फोन पर एक महिला के फॉल पर कूदने की जानकारी दी थी। सूचना के बाद टीम के साथ मौके पर पहुंचा तो एक महिला डूब रही थी। टीम ने लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया।


- पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका नाम गंगा सोनी निवासी शास्त्री नगर कटनी है। उसका मेडिकल काॅलेज में इलाज चल रहा है। महिला काफी घबराई हुई थी, इसलिए उससे ज्यादा पूछताछ नहीं की गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, उसकी स्थिति सामान्य होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।
- नागौतिया ने बताया कि महिला ने फाॅल में कूदकर जान देने की कोशिश क्योंकि, इसका पता नहीं चल पाया है। मानवीय आधार पर पहले महिला को उपचार देना सही लगा, इसलिए उसे भर्ती करवाया। ठीक होने के बाद पूछताछ की जाएगी, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


X
कटनी की रहने वाली गंगा ने फॉल मकटनी की रहने वाली गंगा ने फॉल म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..