Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Ladyattempt To Suicide In Bhedaghat Dhuandhaar Jabalpur Mp

जबलपुर में धुआंधार फॉल में महिला ने लगाई छलांग, लोगों ने कूदकर बचाया

जबलपुर में धुआंधार फॉल में महिला ने लगाई छलांग, लोगों ने कूदकर बचाया

Rajeev Tiwari | Last Modified - Feb 14, 2018, 12:33 PM IST

जबलपुर।भेड़ाघाट स्थित धुआंधार फाॅल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने अचानक फॉल में छलांग लगा दी। महिला को कूदता देख लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। महिला को डूबता देख कुछ लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से महिला को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

- थाना प्रभारी भेड़ाघाट एमडी नागौतिया ने बताया कि मंगलवार शाम किसी ने फोन पर एक महिला के फॉल पर कूदने की जानकारी दी थी। सूचना के बाद टीम के साथ मौके पर पहुंचा तो एक महिला डूब रही थी। टीम ने लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया।


- पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका नाम गंगा सोनी निवासी शास्त्री नगर कटनी है। उसका मेडिकल काॅलेज में इलाज चल रहा है। महिला काफी घबराई हुई थी, इसलिए उससे ज्यादा पूछताछ नहीं की गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, उसकी स्थिति सामान्य होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।
- नागौतिया ने बताया कि महिला ने फाॅल में कूदकर जान देने की कोशिश क्योंकि, इसका पता नहीं चल पाया है। मानवीय आधार पर पहले महिला को उपचार देना सही लगा, इसलिए उसे भर्ती करवाया। ठीक होने के बाद पूछताछ की जाएगी, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×