Hindi News »Madhya Pradesh News »Indore News» Lakh Rupees In Briefcases Stolen From The Car Indore Mp

कार में रखा था रुपयों से भरा बैग, सीसीटीवी में देखें किस प्रकार ले गए बदमाश बैग

कार में रखा था रुपयों से भरा बैग, सीसीटीवी में देखें किस प्रकार ले गए बदमाश बैग

Rajeev Tiwari | Last Modified - Dec 22, 2017, 01:18 PM IST

इंदौर।छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में देर रात एक व्यापारी के साथ लूट का मामला सामने आया है। यहां व्यापारी की कार से बदमाशों ने उस वक्त लाखों रुपए से भरा बैग उड़ा लिया जब व्यापारी मंदिर दर्शन करने गया था। घटना के समय कार में ड्रायवर था, जिसे बदमाशों ने बातों में उलझाकर बैग लेकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरूकर दी है।



- घटना इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र की है। यहां रात में सियागंज के व्यापारी मधुमिलन चौराहे पर स्थित मंदिर पर दर्शन करने अपनी कार से पंहुचे थे। कार में ड्राइवर को छोड़कर व्यापारी मंदिर में दर्शन करने चले गए। इसी दौरान दो युवक कार के पास पहुंचे और ड्राइवर से बात करने लगे। उन्होंने बताया कि कार से आॅयल गिर रहा है। उनकी बात सुन ड्राइवर कार से उतरा और ऑयल चेक करने लगा। इसी का फायदा उठाकर कार में लाखों रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश भाग निकले। व्यापारी के बैग में कितने रुपए थे और ये कहां से आए थे पुलिस पूछताछ कर रही है।


- छोटी ग्वालटोली थाना प्रभारी संजू कामले ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। यहां एक कैमरे में युवक नजर आ रहा है, लेकिन अंधेरा होने के कारण घटना साफ़ दिखाई नहीं दे रही है। फिलहाल मामले में पड़ताल कर रही है। व्यापारी से भी पूछताछ की जा रही है। पूरी घटना में ड्राइवर की भूमिका भी संदेह के घेरे में है।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kar mein rkhaa thaa rupyon se bharaa baiga, sisitivi mein dekhen kis prkar le gae bdmaash baiga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Indore

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×