Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Lokayukta Police Caught Deputy Registrar Indore Mp

लोकायुक्त पुलिस ने उप पंजीयक को रिश्वत लेते पकड़ा, रजिस्ट्रेशन के लिए मांगे थे रुपए

टीम ने जब अपना परिचय दिया तो वर्मा के होश उड़ गए। पुलिस ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 02:28 PM IST

लोकायुक्त पुलिस ने उप पंजीयक को रिश्वत लेते पकड़ा, रजिस्ट्रेशन के लिए मांगे थे रुपए

इंदौर। लाेकायुक्त पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए खरगोन के उपपंजीयक को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। अधिकारी मकान के रजिस्ट्रेशन के नाम पर रुपयों की मांग कर रहा था। लोकायुक्त ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।


- मिली जानकारी अनुसार इंदौर लोकायुक्त को फरियादी अहमद ने शिकायत की थी कि उनसे एक अधिकारी रुपयों की मांग कर रहा है। उसने टीम को बताया कि उसका एक मकान है, जिसे वह भाई के नाम से करवाना चाहता है। इसके लिए खरगोन जिले के उपपंजीयक राजेन्द्र वर्मा को दानपत्र रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आवेदन दिया था। वर्मा इसके एवज में तीन हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं।


- फरियादी की शिकायत पर टीम ने मंगलवार दोपहर उसे रुपए देकर वर्मा के पास भेजा। जैसे ही फरियादी ने रुपए वर्मा को दिए। पहले से मौजूद टीम वहां पहुंची और वर्मा को रंगेहाथ पकड़ लिया। टीम ने जब अपना परिचय दिया तो वर्मा के होश उड़ गए। पुलिस ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lokayukt police ne up pnjiyk ko rishvt lete pkड़aa, rjistreshn ke liye maange the rupaye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×