--Advertisement--

४ शादी कर चुकी है ये लड़की, शादी के बाद १५ दिन से २ महीने तक रहती हैै ससुराल में

४ शादी कर चुकी है ये लड़की, शादी के बाद १५ दिन से २ महीने तक रहती हैै ससुराल में

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 12:06 PM IST
लुटेरी दुल्हन पूजा को पुलिस ने लुटेरी दुल्हन पूजा को पुलिस ने

इंदौर/शाजापुर। दुपाड़ा पुलिस के हाथ आईं महाराष्ट्र के गोंदिया निवासी पूजा और शिरीन लुटेरी दुल्हन गैंग की सदस्य निकलीं। गैंग ने नरसिंहगढ़ सहित इंदौर के चार युवकों को अपना शिकार बनाकर उनसे 2 लाख 70 हजार रुपए की राशि भी एेठ ली। लेनदेन का एक एक्सक्लूसिव वीडियो भी मिला है। वीडियो में गैंग के इंदरसिंह सहित अन्य सदस्य सौदा फेल होने के बाद हुए नुकसान की भरपाई को लेकर अपने अपने हिस्से के लेन-देन की बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सोमवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।



- लालघाटी पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों से पुलिस अधीक्षक शैलेंद्रसिंह चौहान द्वारा अपने स्तर पर पूछताछ करने पर रुपए लेकर शादी कराने के गौरखधंधे का खुलासा हुआ। इंदरसिंह के अनुसार 2 वर्ष पूर्व उसने महेश प्रजापति भीलवाड़िया (पचोर) से 80 हजार, कमल उर्फ कमलेश निवासी नरसिंहगढ़ से 40 हजार, दिनेश यादव ग्राम मुंडली (नरसिंहगढ़) से 70 हजार, मनीष गोस्वामी मरीमाता चौराहा इंदौर से 80 हजार रुपए लेकर शिरीन को पूजा बनाकर चार बार शादी की। शिरीन भी शादी के बाद मौका पाकर गायब हो जाती थी। इस दौरान वह कहीं 15 दिन तो कहीं 2 माह तक रुकी।

शक हुआ तो पहुंचाया पुलिस चौकी
- 8 फरवरी को यह गैंग दुपाड़ा के नींबूपुरा निवासी संतोष मालवीय को अपना शिकार बनाने के लिए आई थी। संतोष के मामा व अन्य परिजनों ने इस रिश्ते के लिए बयाना राशि 5000 रुपए सहित डीजल के 800 रुपए भी दे दिए थे, लेकिन परिजनों ने विवाह को लेकर कोर्ट में लिखा पढ़ी कराने की बात कही तो आरोपी सकते में पड़ गए। आरोपियों ने बयाना की शेष राशि 30 हजार रुपए मांगी, लेकिन संतोष के परिजनों को शंका हो गई और उन्होंने मामले को पुलिस चौकी पहुंचा दिया।

दुपाड़ा में विवाद, शादी करने वाली युवतियां बोलीं- पहले के रुपए नहीं मिले
- शादी कराने के नाम पर लोगों से रुपए एंठने वाली इस गैंग में दुपाड़ा का सौदा फेल होने के बाद विवाद भी हो गया। इस विवाद के बाद नुकसान की भरपाई को लेकर तीन सदस्यों के बीच में अपने अपने हिस्सा देने की बात करते दिखाई गई, लेकिन युवतियों ने अपने साथियों से यह भी बात कही कि उन्हें पहले की शादियों के रुपए भी नहीं मिले।

जिन युवकों को ठगा उनकी करेंगे पड़ताल
- रुपए लेकर शादी करने के मामले में कुछ आरोपियों ने 4 अन्य युवकों से शिरीन व पूजा की शादी होना बताया है, जो नाम सामने आए हैं, उनकी पड़ताल की जाएगी। इसके लिए एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान के निर्देशानुसार टीम भी बनाई जाएगी। जल्द ही पड़ताल शुरू की जाएगी। ए.एस. मुजाल्दे, टीआई लालघाटी शाजापुर
X
लुटेरी दुल्हन पूजा को पुलिस नेलुटेरी दुल्हन पूजा को पुलिस ने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..