इंदौर

--Advertisement--

प्रेमिका के इस बाद पर प्यार का हुआ द इंड, यह था प्रेमी का लास्ट फेसबुक पोस्ट

प्रेमिका के इस बाद पर प्यार का हुआ द इंड, यह था प्रेमी का लास्ट फेसबुक पोस्ट

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 10:59 AM IST
मध्य प्रदेश के बुरहानपुर का मा मध्य प्रदेश के बुरहानपुर का मा

इंदौर। ‘वक्त कितना भी बदल जाए, मेरी मोहब्बत नहीं बदलेगी।’ ‘जब मैं रूठ जाऊं तो तुम मुझे मना लेना, कुछ मत कहना बस सीने से लगा लेना।’ ये पोस्ट है बुरहानपुर के रहने वाले मृतक अनुराग भावसार का, जिसने प्रेमिका के ना कहने पर मंगलवार रात नदी में कूदकर जान दे दी थी।


- मंगलवार को बुरहानपुर निवासी अनुराग पिता दिनेश भावसार ने ताप्ती नदी में कूदकर जान दे दी थी। वह अपने से पांच साल छोटी लड़की से प्यार कर करता था। एक साल से चल रहे प्रेम प्रसंग के बाद मंगलवार रात अनुराग अपनी प्रेमिका के साथ उसकी सहेली के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए था। यहां केक कटने के बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। प्रेमिका ने कहा - मैं तुम्हें छोड़ना चाहती हूं। ये सुन अनुराग आपा खो बैठा और चिल्लाकर बोला- आज से ब्रेकअप।


अनुराग कोने में बैठ गया...
दोस्त गौरव ने बताया- विवाद के बाद अनुराग गुमसुम बैठ गया। पार्टी खत्म होने के बाद हम निकले और शनवारा चौराहे पर अनुराग ने मुझसे कहा, उसका ख्याल रखना अब मैं जा रहा हूं। आखिरी बार बाय कहते हुए बस स्टैंड की तरफ चला गया। कुछ देर बाद उसने अपने तीन-चार दोस्तों को फोन पर कहा कि मैं ताप्ती नदी में आत्महत्या कर रहा हूं। यह सुनते ही दोस्तों ने उसे बातों में उलझाने की कोशिश की और नदी की तरफ दौड़े। उनकी आंखों के सामने उसने नदी में छलांग लगा दी।


प्रेमिका ने कहा- अनुराग को जानती तक नहीं
- दोस्त ने पुलिस को बताया कि एक साल से दोनों का अफेयर था, जबकि प्रेमिका ने कहा- मैं उसे नहीं जानती। वह मेरे पीछे पड़ा हुआ था। उसने दो-तीन बार मुझे प्रपोज किया, लेकिन हर बार मैंने उसे डांट फटकार लगाई। मंगलवार शाम भी ऐसा ही हुआ। मेरी दोस्त की बर्थडे पार्टी के बाद उसके घर के बाहर अनुराग ने मुझे रोका और प्रपोज किया, लेकिन मैंने उसे डांटा बस इतनी सी बात हमारे बीच हुई। मुझे सुबह अखबार से पता चला कि अनुराग ने आत्महत्या कर ली है।
- शिकारपुरा टीआई प्रकाश वास्कले व सब इंस्पेक्टर प्रीतिसिंह चौहान ने प्रेमिका और दोस्त के बयान लिए। अब तक हुई जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। मृतक की शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत होना बताया है। टीआई वास्कले ने कहा- प्रेमिका व अन्य जो कि पार्टी में शामिल हुए थे उनके बयाल ले लिए हैं।

X
मध्य प्रदेश के बुरहानपुर का मामध्य प्रदेश के बुरहानपुर का मा
Click to listen..