--Advertisement--

ये है १५ मिनट की दुल्हन, वरमाला पहनाने के बाद हुआ ये, पढ़ें पूरी कहानी

ये है १५ मिनट की दुल्हन, वरमाला पहनाने के बाद हुआ ये, पढ़ें पूरी कहानी

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 01:14 PM IST
राजस्थान के झूंझनू के रहने वाल राजस्थान के झूंझनू के रहने वाल

इंदौर। आपने कई शादी देखी होंगी और कई तरह की शादियों के किस्से भी सुने होंगे, लेकिन सिर्फ 15 मिनट तक चलने वाली शादी शायद ही कभी देखी और सुनी हो। उज्जैन में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने दो बच्चों की मां को लड़की बताकर एक युवक से उसकी शादी करवा दी। दो मिनट में हुई 15 मिनट में टूट गई...

- उज्जैन की नानाखेड़ा पुलिस ने काजल उर्फ किरण पति संतोष 27 साल निवासी तराना हालमुकाम मक्सीरोड गोपालपुरा को पकड़ा है। काजल ने 30 दिसंबर को राजस्थान के झूंझनू के सज्जनसिंह से इंदौर की अनिता शर्मा और उज्जैन के मुकेश शर्मा के जरिए मिली थी। एक-दूसरे को पसंद कर लिया ढाई लाख में शादी की बात पक्की हो गई। कुछ देर बाद दोनों ने देवास रोड हामूखेड़ी स्थित बिजासन माता मंदिर पर दो मिनट में शादी कर ली।

- शादी करवाने के बाद अनिता और मुकेश ढाई लाख लेकर निकल गए। उनके जाते ही कार से दूल्हा, दुल्हन के साथ राजस्थान को रवाना हुआ। 15 मिनट बाद उन्हेल टोल नाके पर पहुंचते ही दुल्हन ने शोर मचा दिया कि उसे जबरदस्ती किडनैप कर ले जा रहे हैं। टोल वालों की सूचना पर पुलिस युवती को थाने ले आई, जिसके बाद दो दिन तक जांच की तब पता चला कि दूल्हा तो सही है, युवती लुटेरी दुल्हन गिरोह से है।

15 मिनट की शादी की ऐसी है कहानी...
- दूल्हे ने बताया कि मेरी बुआ के लड़के की शादी नहीं हो रही थी। इंदौर में रहने वाली अनीता ने करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी करवाई थी। दोनों अभी भी साथ में रह रहे हैं। उसने मुझे शादी के लिए अनीता से मिलने की सलाह दी थी। इस पर मैं अनीता से मिलने आ गया। अनीता ने कहा कि शादी तो करवा दूंगी पर ढाई लाख रुपए लगेंगे। मैंने हां कर दी। 30 दिसंबर को अपने भैय्या और भाभी के साथ उज्जैन पहुंचा। वहां हम अनीता और मुकेश से मिले। थोड़ी देर बाद उन्होंने काजल को बुलवाया और कहा चलो हामूखेड़ी मंदिर चलते हैं। वहां पहुंचकर हम दोनों ने एक-दूसरे के गले में माला डाल दी। इसके बाद अनीता ने मुझसे 50 हजार रुपए लिए और दो लाख रुपए मुकेश को दिलवाए। रुपए देने के बाद वे बोले की तत्काल यहां से चले जाओ। वहां से निकलकर हम उन्हें नाके तक ही पहुंचे थे कि काजल ने हंगामा खड़ा कर दिया कि हम उसका अपहरण करके ले जा रहे हैं।

दुल्हन बोली- मुझे तो 10 हजार मिले
- काजल ने कहा उसे तो दस मिनट के लिए नाटक करने का बोल बुलाया था, जिसके बदले 10 हजार रुपए मिलेंगे। इस कारण बातों में गई। जब मुझे कार में बैठाकर ले जाने लगे तो घबरा गई कि दोनों बच्चों का क्या होगा। वे गोपालपुरा में बहन के पास हैं। इसी कारण टोल वालों से शोर मचाकर मदद मांगी पुलिस बुलवाई।

दुल्हन ने नाम भी गलत बताया
- काजल का असली नाम किरण निवासी तराना है। वोटर आईडी से पहचान की। शंका है कि यह सुनियोजित गिरोह है जो इस तरह की वारदात करता है। पूछताछ कर गिरोह के फरार सदस्यों की पता कर रहे हैं। - सलीम खान, एसआई थाना नानाखेड़ा

X
राजस्थान के झूंझनू के रहने वालराजस्थान के झूंझनू के रहने वाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..